राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर फायरिंग में तीन की मौत, तीन हिरासत में...परिजन अड़े, नहीं करने दे रहे पोस्टमार्टम

जिले के मालाखेड़ा थाना इलाके में हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. बता दें, रविवार एक ही परिवार के लोगों पर की गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी. जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

By

Published : Mar 11, 2019, 3:15 PM IST

अलवर फायरिंग में तीन की मौत, तीन हिरासत में

अलवर. जिले के मालाखेड़ा थाना इलाके में हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. बता दें, रविवार एक ही परिवार के लोगों पर की गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी. जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.


बता दें, मृतक के परिजन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक पोस्टमार्टम नहीं करवाने पर अड़े हुए थे. लेकिन, एएसपी सुरेश खींची और थाना अधिकारी रामकिशोर की समझाइश के बाद परिजन पोस्टमार्टम को राजी हो गए हैं. मालाखेड़ा थाना पुलिस ने तीन आरोपियों मुकेश, बप्पी और सुबह सिंह को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.


दरअसल, तीन लोगों की गोली मारकर हत्या और दो अन्य लोगों के घायल होने के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. इसको देखते हुए गांव में अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात की गई है. इसके अलावा अस्पताल में मृतकों का पोस्टमार्टम होना है. वहां भी बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. जिससे कोई कानूनी अड़चन पैदा ना हो या माहौल खराब नहीं हो.

अलवर फायरिंग में तीन की मौत, तीन हिरासत में

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष के बाद हुई फायरिंग में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. तीनों के शव को राजीव गांधी सामान अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. परिजनों को बुलाकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. साथ ही मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया गया है.


हालांकि, पुलिस आरोपियों से वारदात में काम में लिए गए हथियारों के बारे में भी पूछताछ कर रही है. एएसपी ने बताया की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद इस मामले में 19 नामजद आरोपियों के नाम FIR में दर्ज हुए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग से टीम गठित कर दी गई है जिन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details