राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: बानसूर में पुणे से आया व्यक्ति पाया गया कोरोना पॉजिटिव

अलवर के बानसूर स्थित एक गांव में पुणे से आया व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर व्यक्ति को इलाज के लिए अलवर भेजा. वहीं उसके परिवार के सदस्यों को होम क्वॉरेंटइन कर जांच के लिए सैंपल लिए गए है.

By

Published : May 19, 2020, 6:50 PM IST

बानसूर में कोरोना पॉजिटिव, Corona positive in Alwar, Corona positive in Bansur
बानसूर में पाया गया कोरोना पॉजिटिव

बानसूर (अलवर).जिले के बानसूर क्षेत्र में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे है. बानसूर के हमीरपुर के पास गांव राठौडा का बास में मंगलवार को एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद प्रशासन सतर्क हो गया है.

ये पढ़ें:दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ट्रक ने इनोवा गाड़ी को मारी टक्कर, चालक घायल

सूचना पर मैडिकल टीम के साथ बानसूर तहसीलदार जगदीश बैरवा, नायब तहसीलदार अनिल कुमार और नागरिक सुरक्षा विभाग के सीडीआई देवेश खाडिया मौके पर पहुंचे. जिसके बाद संक्रमित मरीज को इलाज के लिए अलवर भेजा गया. वहीं उसके परिवार के सदस्यों को होम क्वॉरेंटाइन में रखा गया है और जांच के लिए उनके सैंपल भी लिए गए है. साथ ही मरीज के संपर्क में आए लोगों की जानकारी भी निकाली जा रही है. व्यक्ति पुणे में टाइल्स लगाने का कार्य करता था, जो 5 दिन पहले यहां आया है.

ये पढ़ें:बीकानेर: मुंबई से लौटे एक दंपत्ति सहित 3 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने, 56 पहुंचा आंकड़ा

बानसूर तहसीलदार ने बताया कि इस व्यक्ति का रेंडम सैंपल लिया गया था. जिसकी रिपोर्ट मंगलवार सुबह पॉजिटिव की रिपोर्ट आई है. अभी 2 दिन पहले ही रामपुर के गूढा गांव का 1 व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. साथ ही बताया कि अब तक बानसूर में 8 कोरोना पोजिटिव केस सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details