राजस्थान

rajasthan

अलवर : बानसूर में पेड़ पर फंदा लगाकर अधेड़ ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 23, 2020, 4:50 PM IST

अलवर के बानसूर में गुरुवार रात को एक खेत में कीकर के पेड़ पर अधेड़ व्यक्ति का शव मिला. परिजनों ने बताया कि अधेड़ व्यक्ति ने अज्ञात कारणों से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

man commits suicide, अधेड़ व्यक्ति ने की आत्महत्या
अधेड़ व्यक्ति ने की आत्महत्या

बानसूर (अलवर). क्षेत्र के ग्राम सांथलपुर में एक अधेड़ व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. जहां शुक्रवार को अधेड़ व्यक्ति का शव खेत पर मौजूद कीकर पेड़ पर लटका हुआ मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ से शव को नीचे उतारा. बाद में शव को बानसूर मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों ने बताया कि मतृक व्यक्ति का नाम झाबरमल है और वह डाबरिया गांव का रहने वाला है, जो खेत में कार्य करता था. जिसका शव खेत में पेड़ पर लटका हुआ मिला. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. बता दें कि मृतक व्यक्ति बानसूर के गांव डाबरिया का रहने वाला है, जो दूसरे गांव में खेती का कार्य कर अपना जीवन यापन करता था. कई दिनों से यह व्यक्ति खेती करता आ रहा था. ऐसे में गुरुवार रात को खेत के पास कीकर पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

पढ़ें-जयपुर में IPL सट्टे की सबसे बड़ी कार्रवाई, 4.19 करोड़ रुपए कैश बरामद, नोट गिनने वाली मशीनें भी पकड़ी

शुक्रवार सुबह जब लोग अपने खेतों की ओर जा रहे थे, तब उन्हें कीकर पेड़ पर एक शव दिखा. जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. आसपास के लोगों को जानकारी मिलते ही काफी संख्या में एकत्रित हो गए. स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजन और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतारा और मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details