राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजे पांच साल के शासनकाल में फेल साबित हुई...इसलिए जनता ने घर बैठा दिया : मंत्री टीकाराम जूली

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने द्वारा कांग्रेस सरकार के पांच महीने के कार्यकाल पर बोले गए हमले को लेकर मंत्री ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि वे सरकार को काम करने दें.

By

Published : Jun 21, 2019, 6:53 PM IST

मंत्री टीकाराम जूली ने कहा राजे पांच साल के शासनकाल में फेल साबित हुई

अलवर.प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे द्वारा कांग्रेस सरकार के 5 महीने में फेल होने के आरोप पर मंत्री टीकाराम जूली ने राजे को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि राजे खुद पांच साल के शासन में फेल साबित हुई थी. इसीलिए जनता ने उन्हें घर बैठा दिया है. कांग्रेस सरकार प्रदेश में आई, इसके कुछ दिनों बाद लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लग गई थी. इसलिए कांग्रेस सरकार को वे काम करने दे और बेबुनियाद आरोप न लगाएं.

मंत्री टीकाराम जूली ने कहा राजे पांच साल के शासनकाल में फेल साबित हुई

गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व अलवर दौरे पर आईं वसुंधरा राजे ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए सरकार को फेलियर करार दिया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस शासन के शुरुआती पांच महीने में ही राजस्थान की व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई है. प्रदेश में न लोगों को पानी मिल रहा है न बिजली मिल रही है. राजे ने कहा कि वे जहां भी गईं हैं, वहां पर पानी और बिजली के समस्या की लगातार शिकायतें मिल रही हैं. बिजली कटौती के साथ-साथ पानी और दवाई भी नहीं मिल रही है. कर्मचारियों को समय पर वेतन नहीं मिल रहा है. पेंशन धारियों को पेंशन नहीं मिल रही है. आमजन परेशान हो रहा है और सरकार को ये सब देखना चाहिए.

मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि जनता ने लोकसभा में भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया है और अब बीजेपी सरकार काम करके दिखाए. अलवर में बीजेपी के द्वारा चंबल का पानी लाने की योजना को रोक दिया था. भाजपा के प्रत्याशी महंत बालकनाथ ने चुनाव में अलवर की जनता को पानी जल्द से जल्द लाने का वादा किया है. इसलिए उन्हें पीएम और जल संसाधन मंत्री जो राजस्थान के हैं. उनसे मिलकर अलवर में पानी लाने का काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि अलवर के मेडिकल कॉलेज को भी भाजपा ने बंद कर दिया. अब वे प्रयास करेंगे की अलवर में मेडिकल कॉलेज खुले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details