राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 29, 2020, 3:36 AM IST

ETV Bharat / state

अलवर: उमंग 2020 की तैयारी को लेकर बैठक का आयोजन

अलवर के राजगढ़ में राजकीय महाविद्यालय में तीन दिवसीय वार्षिकोत्सव और पुरस्कार वितरण समारोह उमंग-2020 की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया. जहां बताया गया कि कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ. बृजेश कुमार गुप्ता करेंगे और मुख्य अतिथि राज ऋषि भर्तृहरि मत्स्य विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर जे पी यादव होंगे.

राजकीय महाविद्यालय में उमंग 2020, umang 2020 in Rajgarh College
राजकीय महाविद्यालय में उमंग 2020

राजगढ़ (अलवर). कस्बे के राजकीय महाविद्यालय राजगढ़ में तीन दिवसीय वार्षिकोत्सव और पुरस्कार वितरण समारोह उमंग-2020 की तैयारियों को लेकर मंगलवार को एक बैठक का आयोजन किया गया.

महाविद्यालय मीडिया समिति के संयोजक डॉ. चिरंजी लाल रेगर और डॉ. रजनी मीना ने बताया कि उमंग- 2020 के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि राज ऋषि भर्तृहरि मत्स्य विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर जे पी यादव, विशिष्ट अतिथि परीक्षा नियंत्रक मत्स्य विश्वविद्यालय के शैलेंद्र सिंह भाटी और सह आचार्य डॉ. रमेश चंद बैरवा होंगे.

उमंग 2020 की तैयारी को लेकर बैठक का आयोजन

साथ ही इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ. बृजेश कुमार गुप्ता करेंगे. डॉ. रेगर ने बताया कि प्रथम दिन एकल गायन, समूह गायन और विचित्र वेशभूषा और दूसरे दिन पोस्टर, वाद-विवाद, नाटक, आशु भाषण, एकाभिनय, मूकाभिनय और काव्य पाठ प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी.

पढ़ें- अलवर के बहरोड़ में दूध डेयरी पर Firing करने वाला आरोपी विक्रम उर्फ लादेन Hyderabad से गिरफ्तार

इसके अलावा तीसरे दिन पुरस्कार वितरण और उमंग-2020 प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों की सांस्कृतिक प्रस्तुति आयोजित की जाएगी. शैक्षणिक और सह शैक्षणिक गतिविधियों में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित करने का यह उत्सव महाविद्यालय के चहुंमुखी विकास के लिए एक ठोस कदम साबित होगा. इस अवसर पर डॉ. देशराज वर्मा, डॉ. केएल मीणा, डॉ. रजनी मीणा, डॉ. चिरंजी लाल रेगर, गीतिका और अशोक मीणा मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details