राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में किरोड़ी लाल मीणा का धरना रात को भी रहा जारी

अलवर में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का धरना लगातार जारी है. शाम ढलते ही धरना स्थल पर रागिनी का इंतजाम हुआ. वहीं रात को मीणा समाज के लोगों द्वारा खाने की भी व्यवस्था की गई थी.

By

Published : Aug 31, 2019, 8:08 AM IST

alwar rajya sabha mp, अलवर समाचार, alwar news, alwar dharna, etv bharat alwar news, अलवर धरना

अलवर. राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा शुक्रवार को अलवर पहुंचे. यहां उन्होंने जिले की रूपवास कस्बे में एक सभा को संबोधित किया. उसके बाद विभिन्न मांगों को लेकर शहर की तरफ आगे बढ़ने लगे. लेकिन प्रशासन ने उनको बीच में ही रोक दिया. इस पर मीणा समर्थकों के साथ रास्ते में ही धरने पर बैठ गए. कुछ देर धरने पर बैठने के बाद प्रशासन ने उनसे रास्ता खोलने का आग्रह किया.

अलवर में किरोड़ी लाल मीणा का धरना जारी

ऐसे में वे वापस सभा स्थल पर पहुंचे और धरना शुरू किया. उसके बाद से लगातार उनका धरना जारी है. प्रशासन और किरोड़ी लाल मीणा के बीच कई दौर की वार्ता चली. लेकिन वार्ता बेनतीजा रही. मीणा ने कहा कि घटना में आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्जकर उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- छात्र संघ चुनाव 2019: बहरोड़ में छात्र संघ का चुनाव परिणाम घोषित

इसके अलावा छात्र संघ चुनाव में गड़बड़ी करने वाली प्राचार्य को नौकरी से निलंबित किया जाए. दिल्ली वड़ोदरा हाइवे के लिए किसानों को हरियाणा उत्तर प्रदेश की तर्ज पर मुआवजा राशि देने सहित मीणा ने मांग पत्र जिला प्रशासन को दिया. साथ ही मांग पूरी होने के बाद ही धरना समाप्त करने की बात कही. धरना स्थल पर हजारों की संख्या में युवा वर्ग भी मौजूद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details