राजस्थान

rajasthan

भिवाड़ी में खैरथल थानाधिकारी निलंबित, अवैध गतिविधियों में पाई गई संलिप्तता

By

Published : Feb 26, 2021, 4:04 PM IST

अलवर के भिवाड़ी जिला पुलिस अधीक्षक ने खैरथल थानाधिकारी को अवैध गतिविधियों में संलिप्तता पाए जाने पर विभागीय कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है. मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि थाना अधिकारी के खिलाफ कस्बे वासियों की तरफ से बार-बार शिकायतें आ रही थी. जिसपर यह कार्रवाई की गई है.

alwar news, rajasthan news, अलवर न्यूज, राजस्थान न्यूज
खैरथल थानाधिकारी निलंबित

भिवाड़ी (अलवर).जिले में भिवाड़ी जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने खैरथल थानाधिकारी को अवैध गतिविधियों में संलिप्तता पाए जाने पर विभागीय कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है. मामले में पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि खैरथल थाना अधिकारी के खिलाफ कस्बे वासियों की तरफ से बार-बार शिकायतें आ रही थी.

खैरथल थानाधिकारी निलंबित

जिसमें थानाधिकारी को जुआ, सट्टा, गांजा और अवैध शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने के कई बार आदेश दिए जा चुके थे. बावजूद इसके थानाधिकारी की ओर से इन आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से सांठगांठ कर इन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. इन सभी गतिविधियों में थानाधिकारी की संलिप्तता की जांच गोपनीय रूप से करवाई गई.

पढ़े:Exclusive: राजस्थान से रॉबर्ट वाड्रा की धार्मिक यात्रा शुरू, बोले- मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे भी जाऊंगा

जिसमें खैरथल थानाधिकारी दारा सिंह दोषी पाए गए. गुरुवार देर शाम को पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी ने विभागीय कार्रवाई करते हुए खैरथल थाना अधिकारी दारा सिंह को निलंबित कर दिया. इसके बाद इनकी जगह पर शेर सिंह को कार्यवाहक थानाधिकारी लगाया गया है.

छात्र नेता ने टीकाराम जूली पर लगाए कई गंभीर आरोप, कहा- पुलिस और प्रशासन पर मंत्री ने बनाया दबाव

सेना भर्ती के लिए दौड़ लगाने के लिए इंदिरा गांधी स्टेडियम खुलवाने की मांग को लेकर लंबे समय से अलवर में हंगामा चल रहा है. इस बीच अलवर के एक छात्र नेता ने प्रदेश के श्रम मंत्री टीकाराम जूली पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि श्रम मंत्री ने पुलिस और प्रशासन पर दबाव बनाया, जिसके बाद उसको जबरन गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details