राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाबा को ना पंचायत की और ना उसके कामों की जानकारी : जितेंद्र सिंह

कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने रविवार को बहरोड़ में जनसंपर्क किया. इस दौरान जितेंद्र सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा बाबा बालक नाथ को ना तो पंचायत के बारे में जानकारी है. और ना ही पंचायत में होने वाले कामों के बारे में उनको पता है.

By

Published : Apr 22, 2019, 1:51 AM IST

जितेंद्र सिंह, कांग्रेस प्रत्याशी

अलवर. लोकसभा सीट अलवर में चुनाव को लेकर कांग्रेस-भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. दोनों पार्टियों के प्रत्याशी तूफानी चुनाव प्रचार में लगे हैं. कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने रविवार को बहरोड़ में जनसंपर्क किया. इस दौरान जितेंद्र सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी पर चुटकी लेते हुए कहा बाबा बालक नाथ को ना तो पंचायत के बारे में जानकारी है. और ना ही पंचायत में होने वाले कामों के बारे में उनको पता है. ऐसे में आप उनसे क्या काम करवा सकते हैं. इसलिए सोच समझकर वोट करें.

जितेन्द्र सिंह ने कहा कि अलवर क्षेत्र में आजतक जो भी विकास के काम हुए है. वो कांग्रेस सरकार के दौरान ही हुए हैं. ऐसे में जनता चाहती है कि कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव जीते. और वो सरकार के साथ जुड़े. इस दौरान जब पत्रकारों ने जितेंद्र सिंह से कांग्रेस में दो गुट होने को लेकर सवाल किया. तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है. पूरी पार्टी एकजुट है. इस तरह की बातें विरोधी पार्टियों द्वारा की जा रही है.

बाबा को ना पंचायत की और ना उसके कामों की जानकारी : जितेंद्र सिंह

आपको बता दें कि इससे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं और साफा पहनाकर जितेंद्र सिंह का स्वागत किया. जितेंद्र सिंह ने पहले कारोड़ा गांव में और फिर जगुवास गांव में जनसंपर्क किया. और सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के समर्थन की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details