राजस्थान

rajasthan

अलवर: रामगढ़ में बंदूक की नोक पर विवाहिता के साथ जेठ ने किया दुष्कर्म

By

Published : Mar 14, 2021, 10:11 PM IST

अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने रिश्ते में जेठ पर कट्टे की नोक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Case of rape with married woman in Alwar,  Ramgarh News
विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला

अलवर. जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने रिश्ते में जेठ पर हथियार के नोक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने मामले को लेकर रामगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला

पढ़ें- नागौर में शिक्षिका के साथ रेप की कोशिश और मारपीट का मामला, बेनीवाल ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि शनिवार को वह अपने बेटे के साथ रात में सोई हुई थी. इसी बीच देर रात उसका जेठ घर में घुस गया और कट्टे की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि आरोपी इससे पहले बी कई बार घर में घुसकर उसके साथ गंदा काम करने का प्रयास कर चुका है.

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि सुबह जब वह रिपोर्ट दर्ज कराने आ रही थी तो आरोपी उसके घर पर आया और रिपोर्ट दर्ज कराने पर उसके बेटे को मारने की धमकी दी. वहीं, पूरे मामले को लेकर थाना अधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details