राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ की राजनीति में उबाल, पूर्व मंत्री बोले- मेरी भी हत्या करवा सकता है विधायक बलजीत

By

Published : Sep 18, 2019, 8:06 PM IST

Updated : Sep 18, 2019, 11:27 PM IST

बहरोड़ की राजनीति पारा लगातार बढ़ता जा रहा है...विधायक और पूर्व मंत्री के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत सिंह बहरोड़ विधायक बलजीत यादव पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि मेरे और बलजीत के संस्कारों में अंतर है. वो सिर्फ गलत बयानबाजी करना जानता है. जसवंत सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में पिछले 8 साल में जितने भी मर्डर हुए, जो मेरी जानकारी में है...उसमें बलजीत ने नौजवानों का मिस यूज कर उन हत्याओं में शामिल किया और खुद बच गया. पूर्व मंत्री ने यहां तक कह डाला कि वो मेरी भी हत्या करवा सकता है, लेकिन मेरी आवाज नहीं दबा सकता.

alwar news, बहरोड़ की खबर

बहरोड़ (अलवर).पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत सिंह ने बुधवार को जिला बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बहरोड़ विधायक पर जमकर बरसे. पूर्व मंत्री ने कहा कि बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने फेसबुक और व्हाट्सएप पर मेरे खिलाफ काफी टिप्पणी की है. मेरे और उसके संस्कारों में अंतर है. हाईकोर्ट व लोवर कोर्ट ने जो मुझे प्रमाण पत्र दिए उससे बड़े वो नहीं हो सकते.

बहरोड़ विधायक पर जमकर बरसे पूर्व मंत्री

पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत सिंह ने विधायक बलजीत यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में पिछले 8 साल में जितने भी मर्डर हुए उसमें नौजवानों का मिस यूज कर उन हत्याओं में शामिल किया और बलजीत खुद बच गया और उन लोगों को फंसा दिया. उसने हमेशा अपने साथियों को जेल भिजवाया.

पढ़ें : सतीश पूनिया को भी गुजरना होगा संगठनात्मक चुनाव प्रक्रिया से, तभी बनेंगे 'निर्वाचित' प्रदेश अध्यक्ष

जसवंत सिंह ने कहा कि बहरोड़ में जो अशांति है वो विधायक बलजीत यादव की देन है. आज यह हमें सलाह देता है कि मेरे चरित्र पर दाग है. जिस तरह से मुझे कोर्ट ने बरी कर दिया है, उसी तरह अगर सरकार में दम है तो इनकी भी जांच कराए. ऐसा होगा तो आज इसकी जगह विधानसभा में नहीं जेल में होगी.

अगर सीबीआई से जांच कराई जाए तो इसका नाम शामिल है. मेरे द्वारा कराए गए विकास कार्यों में अभी काम बाकी है. जब मैंने उनसे पूछा कि काम पूरे क्यों नहीं हो रहे, तो ठेकेदार बोलते हैं कि बहरोड़ विधायक बलजीत यादव काम ही नहीं करने देता है. खुद के काम के विकास की बात करता है, लेकिन एक कॉलेज के अलावा कोई काम तो बता दे.

गृहमंत्री अमित शाह ने लिखी सीएम गहलोत को चिट्ठी, केंद्रीय कानूनों में हो रहे संशोधन पर मांगे सुझाव

पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत यादव ने कहा कि ये मेरी भी हत्या करवा सकता है. लेकिन मैं इसी तरह बोलता रहूंगा, मुझे कोई डर नहीं है. बता दे कि पंचायत समिति में कर्मचारियों व विकास अधिकारी का तबादला हो जाने के बाद से ग्रामीण क्षेत्रों के विकास कार्य रुके हुए थे. जिसके बाद जनप्रतिनिधियों ने पंचायत समिति के मुख्य द्वार पर तालाबंदी कर धरना-प्रदर्शन किया था. जिसके बाद बहरोड़ विधायक दूसरे दिन पंचायत समिति पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी लेकर पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत सिंह व सरपंचों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

Last Updated : Sep 18, 2019, 11:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details