राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजकाज में बाधा व सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

मुण्डावर क्षेत्र के पेहल गांव निवासी पांच लोगों को राजकाज में बाधा व सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. बाजार में पुलिस से धक्का मुक्की करने के मामले में कार्रवाई की गई है.

By

Published : Feb 25, 2021, 10:40 PM IST

Accused of obstructing the government, मुण्डावर अलवर की खबर
पांच आरोपी गिरफ्तार

मुण्डावर (अलवर). क्षेत्र के पेहल गांव निवासी पांच लोगों को राजकाज में बाधा व सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. थानाधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के पेहल गांव स्थित शराब के ठेके के पास स्थित एक नॉनवेज दुकान पर दुकानदार व ग्राहक में पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो रहा था. तभी वहां पुलिस की 112 मोबाइल टीम की गाड़ी आती देख कर ग्राहक ने उस गाड़ी को रुकवाकर अपनी पीड़ा बताई. इसपर मोबाइल टीम के पुलिसकर्मी उस दुकानदार व ग्राहक को थाने ले जाने लगे.

पढ़ें: जोधपुर: अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने के 2 नए मामले आए सामने

इसपर आसपास रहने वाले दुकानदार के सगे संबंधियों व पड़ोसी दुकानदारों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की की और दुकानदार को नहीं ले जाने दिया. घटना की सूचना पुलिस मोबाइल टीम के पुलिसकर्मियों ने थाना मुण्डावर को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस जाब्ता पहुंचा. दुकानदार को काफी तलाश किया लेकिन अन्य लोग फरार हो गए. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी भिवाड़ी राममूर्ति जोशी के निर्देशानुसार टीम गठित कर दबिश दी गई.

जिस पर दुकानदार मनोज पुत्र शिवलाल, मुकेश उर्फ कालिया पुत्र रतनलाल, देवला उर्फ किशनलाल पुत्र चिरंजीलाल, रतनलाल पुत्र रामचन्द्र, दिनेश पुत्र देवला उर्फ किशनलाल जातियांन जाटव, निवासियांन पेहल (मुण्डावर) को राजकार्य में बाधा पहुंचाने व सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में गिरफ्तार कर किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details