राजस्थान

rajasthan

अलवरः सोतानाला ओद्योगिक क्षेत्र में नदी किनारे पड़े कचरे में लगी आग

By

Published : Oct 24, 2020, 8:14 PM IST

अलवर के सोतानाला ओधोगिक क्षेत्र में नदी के पास पड़े कचरे में अचानक आग लग गई. जिस जगह आग लगी वहां जमीन के नीचे LOC तेल की पाइप लाइन दबी हुई थी. लेकिन गनिमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.

alwar behror news, rajasthan news
अलवर के सोतानाला ओधोगिक क्षेत्र में लगी आग

बहरोड़ (अलवर). जिले मेंबहरोड़ क्षेत्र के सोतानाला ओद्योगिक क्षेत्र में नदी किनारे झाड़ियों और कचरे में आग लग गई. जिस जगह आग लगी वहां जमीन के नीचे LOC की पाइप लाइन गई हुई थी. जिसके कारण उधमियों में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी प्रशासन को दी.

अलवर के सोतानाला ओधोगिक क्षेत्र में लगी आग

मामले की सूचना लगते ही नीमराना सोतानाला की दमकल मोके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. लेकिन आग इतनी भीषण थी की दमकल कर्मचारियों को आग को बुझाने में दो घंटे कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि गनिमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.

ये भी पढ़ेंः'नो मास्क नो एंट्री' अभियान के तहत अलवर व्यापार मंडल ने बांटे मास्क और बिस्किट

पिछले एक महीने से बहरोड़ और सोतानाला की दमकल गाड़ियों के खराब हो जाने से काफी परेशानी हो रही है. लेकिन रिक्को और बहरोड़ नगर पालिका पर कोई ध्यान नही दे रहा है. साथ ही आगामी दिनों में दीपावली का त्योहार आने वाला है. अगर उस दौरान क्षेत्र में कोई आगजनी हो जाती है तो दमकल का नहीं होना बड़ी घटना को कारण बन सकता है. इसका खामियाजा आम आदमी को भी भुगतना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details