राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में गौ तस्करों का आतंक, ग्रामीणों पर चलाई गोली

अलवर में मंगलवार को एक बार फिर गौ तस्करों का आतंक देखने को मिला. अलवर के कठूमर में गौ तस्करों ने खुले आम ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी. इस घटना में एक ग्रामीण के सीने में गोली लगी है तो वहीं ग्रामीणों ने एक गौ तस्कर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें कि गोली लगने के बाद घायल व्यक्ति और पकड़े गए गौ तस्कर दोनों का अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Jul 31, 2019, 3:47 AM IST

अलवर में गौ तस्करों का आतंक

अलवर. जिले में गौ तस्करों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को अलवर के कठूमर में तीन गौ तस्कर गायों को लेकर जा रहे थे. उसी दौरान रास्ते में एक ट्यूबवेल पर नाह रहे कुछ लोगों ने उनको रोकने का प्रयास किया. इस दौरान गौ तस्करों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

अलवर में गौ तस्करों का आतंक

इस घटना में रामजीत नाम के व्यक्ति के सीने में गोली लगी हैं. रामजीत के भतीजे जीतराम ने बताया कि कठूमर के पहाड़ी गांव में शाम 6 बजे के आसपास तीन गौ तस्कर पैदल 20 सें 25 गायों को लेकर जा रहे थे. रोकने पर गौ तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस पर ग्रामीणों ने भी गौ तस्करों को घेरने का प्रयास किया. लेकिन 2 गौ तस्कर मौके से फरार हो गए. जबकि एक तस्कर को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इस दौरान गौ तस्कर को भी हल्की-फुल्की चोटें आई हैं. जबकि रामजीत की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना में जीतराम सहित गांव के कुछ अन्य लोग भी घायल हो गए. घटना को लेकर ग्रामीणों में खासा गुस्सा है. ग्रामीणों ने कहा कि गौ तस्कर खुलेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. तो वहीं पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी हुई है.

यह भी पढ़े: बांसवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की भिड़ंत में 3 की मौत

पुलिस ने मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि गौ तस्कर सलीम पुत्र सादिक खान गांव नांगल गुनपाड़ा थाना कैथवाडा भरतपुर से पूछताछ की जा रही है. घटना के दौरान सलीम को भी हल्की-फुल्की चोटें आई हैं. इसलिए उसको सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और एडीएम सिटी उत्तम सिंह शेखावत रात 12 बजे के आसपास अस्पताल में पहुंचे. उन्होंने पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया और घायलों से बातचीत की. पुलिस ने बताया कि गौ तस्कर खुलेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. तस्करों की तरफ से ताबड़तोड़ 10 से 15 राउंड फायरिंग की गई. जबकि ग्रामीण निहत्ते थे.

यह भी पढ़े:अलवर के थानागाजी में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत...एक की हालत गंभीर

सुरक्षा की दृष्टि से सामान्य अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने कहा कि मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. इस घटना से जुड़े हुए सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है. इस घटना में घायल रामजीत और अन्य लोगों के परिजन और ग्रामीण अस्पताल में देर रात तक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details