राजस्थान

rajasthan

खेत में अधजला शव मिलने से सनसनी, मृतक के पिता ने जताया पुत्रवधु पर शक

By

Published : Sep 21, 2019, 10:31 AM IST

Updated : Sep 21, 2019, 2:35 PM IST

अलवर के भिवाड़ी के फूलबाग थाना इलाके में एक खेत में अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के पिता ने बेटे की पत्नी पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है.

alwar latest news, अलवर की ताजा खबर

भिवाड़ी (अलवर).भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित खिजुरिवास गांव में एक ऐसी घटना देखने को मिली, जिससे हर कोई हैरान है. इलाके में टोल टैक्स के पास एक खेत में घर के बाहर अधजला शव मिलने सनसनी फैल गई. युवक कुलदीप तीन दिन पहले से ही घर से लापता चल रहा था.

खेत मे अधजला शव मिलने से सनसनी

दरअसल, भिवाड़ी के फूलबाग थाना इलाके में एक खेत में अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक मृतक कुलदीप 3 दिनों से घर से लापता बताया जा रहा था. लेकिन शुक्रवार सुबह खेत में बने मकान के अंदर रह रहे लोगों को बदबू आई तो मामले का खुलास हो पाया. वहीं मृतक के पिता शमशेर ने मृतक की पत्नी पर ही वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. जिसने छोटे-छोटे बच्चों की मदद से मृतक के शव को घर के अंदर से घसीट कर बाहर निकलवाया और फिर आग लगा दी. वहीं शनिवार सुबह पहुंची पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया है और एफएसएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है.

पढ़ें: मौसम विभाग ने पूर्वी राजस्थान के पांच जिलों में जारी किया 'ऑरेंज अलर्ट'

पुलिस उपाधीक्षक भिवाड़ी हरिराम कुमावत थाना अधिकारी बलराम मौके पर मौजूद रहे. घटना से पूरे इलाके में सनसनी है. मृतक कुलदीप को एक बेटा भी है. इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है. बहरहाल पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है.

Last Updated : Sep 21, 2019, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details