राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर : बानसूर पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा

अलवर के बानसूर थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक जब्त किया है. ट्रक का टायर फटने की वजह से ट्रक सड़क से नीचे उतर गया था. वहीं गोतस्कर ट्रक छोड़कर भाग गए.

By

Published : Aug 6, 2019, 8:51 PM IST

अलवर की बानसूर पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा

बानसूर (अलवर).जिले के बानसूर थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक जब्त किया है. ट्रक का टायर फटने की वजह से ट्रक सड़क से नीचे उतर गया था. और गोतस्कर ट्रक छोड़कर भाग गए. राजस्थान से हरियाणा ले जाए जा रहे 35 गोवंशों को पुसिस ने बानसूर कस्बे से कोटपुतली रोड स्थित दौलत सिंह की ढाणी के पास बरामद किया है. जिनमें 11 गोवंश की मौत हो गई है. बता दें कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने तलाशी के दौरान बानसूर कोटपुतली रोड पर दौलत सिंह की ढाणी में ट्रक को लावारिस हालत में पकड़ा. जहां गौ तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भाग गए.

अलवर की बानसूर पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा

पढ़ें-370 को हटाना राष्ट्रहित का फैसलाः भंवर लाल शर्मा

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोवंश और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और ग्रामीणों की मद्द से गोवंशों को ट्रक से उतारा गया. जिसके बाद पशु डॉक्टर को बुलाकर उनका मेडिकल कराया गया जिसमें 11 गोवंश मृत पाए गए. पुलिस ने बाकी के 22 गोवंश को नजदीकी गौशाला में भिजवा दिया है. और मृत 11 गोवंश को पोस्टमार्टम के बाद दफना दिया गया. वहीं कुछ गोवंश गंभीर रूप से घायल थे जिनका उपचार कराया जा रहा है. बरामद ट्रक के आधार पर पुलिस ट्रक मालिक और गौ तस्करों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details