राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः लॉकडाउन में मिठाइयां खराब, पुलिस ने कार्रवाई कर किया नष्ट

इन दिनों जहां सभी प्रकार की दुकानें बंद है. ऐसे में अलवर के बानसूर में पुलिस को सूचना मिली की क्षेत्र में मिठाई की दुकान खुली है और उस दुकान की मिठाई खराब हो चुकी है. ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी मिठाईयों और मावे को नष्ट करवाया.

By

Published : Apr 21, 2020, 3:55 PM IST

Dirty sweets between lockdown,  लॉकडाउन में मिठाइयां हुई खराब
लॉकडाउन में मिठाइयां हुई खराब

बानसूर (अलवर).कोरोना महामारी को लेकर चल रहे लॉकडाउन के तहत बानसूर में लोगों की सेहत से दुकानदार खिलवाड़ कर रहे हैं और दुकानो पर जो मिठाई और मावा रखा हुआ है, उनमे कीड़े लग रहे थे.

लॉकडाउन में मिठाइयां हुई खराब

नायब तहसीलदार अनिल कुमार ने कार्रवाई करते हुए बानसूर के एक होटल पर दुर्गंध भरी मिठाईयों को नष्ट करवाया है. नायब तहसीलदार अनिल कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि बानसूर में कुछ व्यापारी और मिठाई की दुकान बेवजह खोलकर ग्राहको को सामान दे रहे हैं. जिस पर मौके पर जाकर जांच की गई तो दुकान में लड्डू, केक, रसगुल्ले, मावा सहित कई मिठाई खराब हो चुकी थी. जिनमें दुर्गन्ध आ रही थी.

पढ़ें-पढ़ें- कौन हैं केवलचंद...जिन्हें बोरवेल में गिरे बच्चों को देसी जुगाड़ से निकालने में महारत हासिल है

मौके पर डा. संदीप सैनी, नागरिक सुरक्षा विभाग के सदस्य सहित बानसूर पुलिस के सामने सभी मिठाईयों और मावे को नष्ट करवाया गया और लॉकडाउन के दौरान बेवजह और बिना अनुमति दकान नहीं खोलने की हिदायद दी गई. व्यापारी अगर बिना अनुमति दुकान खोलता पाया गया तो दुकान सीज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details