राजस्थान

rajasthan

अलवरः शराब नहीं देने पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या के 6 आरोपियों को पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने किया पेश

By

Published : Sep 9, 2019, 5:13 PM IST

अलवर के खेरली थानाक्षेत्र के निकट ग्राम भनोखर में 4 सितम्बर की रात को शराब नहीं देने पर अज्ञात लोगों ने सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद रविवार को पुलिस ने 6 लोगों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया.

सेल्समैन की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार, Accused of killing salesman arrested

खेरली (अलवर).जिले के खेरली थानाक्षेत्र के निकट ग्राम भनोखर में गत 4 सितम्बर की रात को शराब नहीं देने पर अज्ञात लोगों ने सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद रविवार को पुलिस ने 6 लोगों को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है.

सेल्समैन की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार

अधिकारी सचिन कुमार शर्मा ने बताया कि उक्त हत्या के प्रकरण में पुलिस अधीक्षक अलवर पारिस देशमुख, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विशनाराम विश्नोई और वृत्ताधिकारी लक्ष्मणगढ़ ओमप्रकाश मीणा के निर्देशन में थाना अधिकारी सचिन कुमार शर्मा के नेतृत्व में मंडावर थाना प्रभारी बृजेश मीना, साइक्लोन सेल अलवर प्रभारी सज्जन सिंह, उप निरीक्षक भरत सिंह, कांस्टेबल बृजपाल सिंह, राजवीर सिंह, प्रधान सिंह, वीरेंद्र सिंह और प्रमोद कुमार की टीम का गठन किया गया.

वहीं इस दौरान टीम को मुखबिर ने वारदात में इस्तेमाल की गई कमांडर जीप का नंबर बताया साथ ही मुखबिर ने बताया कि उक्त कमांडर जीप में अज्ञात लोग सवार होकर मंडावर से भनोखर आने की सूचना मिली है. जिस पर पुलिस ने भनोखर के पास उदयपुरा मोड़ पर नाकाबंदी की कार्रवाही की और मंडावर की ओर से तेज गति में आ रही कमांडर जीप दिखाई दी.

पढ़ें-स्पेशल स्टोरी: 18 साल से बेड़ियों में है ये मानसिक रोगी, लाचार परिजन नहीं करा सके इलाज

वहीं पुलिस ने जीप को रुकवाया और उसमें सवार मंडावर थानाक्षेत्र के ग्राम आखोदा मीना निवासी राजेश मीना, पिंटू मीना, बाबूलाल मीना, लोकेश मीना, नरेंद्र मीना और चंद्रभान मीना को हिरासत में लेकर थाने ले आई. जहां थाने में पूछताछ के दौरान आरोपियों ने भनोखर में सेल्समैन की हत्या करना स्वीकार किया. जिसके बाद पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट कठूमर के सामने पेश कर पीसी रिमांड पर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details