राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 2, 2019, 6:43 AM IST

ETV Bharat / state

अलवर: युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र की एक युवती से जबरन अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने युवती को उसके खिलाफ गवाही देने पर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी.

alwar news, अलवर की खबर

रामगढ़ (अलवर).जिले के रामगढ़ क्षेत्र की एक युवती को जबरदस्ती अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती को उसके खिलाफ गवाही देने पर उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी है.

युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म

थानाधिकारी भरत महर ने बताया कि युवती 23 अक्टूबर को पीड़िता अपने गांव से अलवर डॉक्टर के पास दिखाने जा रही थी. तभी मंडी मोड़ पर बस से उतरते ही आरोपी दीपक मीणा और उसके दोस्त आए और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे अगवा कर लिया. इसके बाद आरोपियों ने कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़िता को पिला दिया और उसका मोबाइल भी छीन लिया. जब युवती को होश आया तो उसे पता लगा कि वो तो झुंझुनू में एक होटल के कमरे में हैं.

पढ़ें- अलवरः तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर, 1 की मौत, 1 गंभीर घायल

पीड़िता ने बताया कि आरोपी दीपक ने मुझसे जबरन कोर्ट मैरिज के कागजात पर दस्तखत करवा लिए. इसके बाद आरोपी दीपक मीणा उसे डरा- धमकाकर खाने और कोल्ड्रिक में नशीला पदार्थ मिलाकर उससे दुष्कर्म करता रहा. फिर 29 अक्टूबर को आरोपी दीपक मीणा उसे झुंझुनू से बस में अलवर लेकर आया. फिर आरोपी दीपक के दो दोस्त कार से रूपबास के एक कमरे में ले गए. वहां उन्होंने अपने पक्ष में बयान देने के लिए युवती को डराते- धमकाते हुए उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. साथ ही ऐसा नहीं करने पर परिवार वालों को भी जान से मारने की धमकी दी.

पढ़ें- अलवर: सरकार के काम के आधार पर निकाय चुनाव में कांग्रेस मांगेगी वोट

पीड़िता ने घर पहुंच कर परिजनों को अपनी आपबीती बताई. उसने बताया कि आरोपियों ने ढ़ाई हजार रुपए और कानों के सोने के कुंडल छीन लिए. पीड़िता ने 29 अक्टूबर की रात पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की मांग करते हुए अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details