राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 50 शराबी गिरफ्तार

भिवाड़ी में पलिस ने करीब 50 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी लोगों पर शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप है.

By

Published : Jun 9, 2019, 11:43 PM IST

अलवर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई

भिवाड़ी (अलवर). भिवाड़ी में पलिस ने करीब 50 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी लोगों पर शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप है. पुलिस ने यह कार्रवाई क्षेत्र के अलग- स्थानों पर की है.

अलवर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई

दरअसल पुलिस को लम्बे समय से हरियाणा सिमा, भिवाड़ी मोड़ , उद्योग इलाका सहित आवासीय क्षेत्र में शराब पीकर उत्पात मचाने और आम लोगों की आवाजाही में परेशानी पैदा करने को शिकायतें मिल रही थीं. जिस पर पुलिस अधीक्षक पारिष अनिल देशमुख ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे. मामले में फूलबाग थाना पुलिस टीम गठित कर रविवार को कार्रवाई की. जिसमें इन इलाकों से करीब 50 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

फूलबाग थानाधिकारी बालाराम ने बताया कि अलवर पुलिस अधीक्षक पारिष अनिल देशमुख के निर्देशानुसार करीब चार टीमें गठित की गई थीं. यह कार्रवाई हरियाणा सिमा, भिवाड़ी मोड़, उद्योग इलाका सहित आवासीय क्षेत्र में कार्रवाई की गई है. जिसमें शराब पीकर उत्पात मचाने वाले को आरोप में करीब 50 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि भिवाड़ी शहर में कुछ इलाके ऐसे है जहां हथकढ़, हरियाणा मार्का और अवैध शराब बड़ी ही आसानी से ओर सस्ते दामों पर उपलब्ध हो जाती है. जिससे शराबी ये लोग पीकर उत्पात मचाते हैं. जिनके खिलाफ पुलिस ने रविवार को एक अभियान चलाया. जिसमें उन्हें गिरफ्तार किया गया है. जिन्हें सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details