राजस्थान

rajasthan

लुट गए चोर! मोबाइल छीनने आए थे, बाइक गंवाकर चले गए

By

Published : Dec 14, 2019, 6:38 PM IST

अलवर के भिवाड़ी कस्बे के मोहनराम मंदिर में शनिवार को एक अजीब चोरी की वारदात सामने आई. एक युवक को बातों में उलझाकर मोबाइल चुराना 3 युवकों को तब भारी पड़ गया, जब मोबाइल के बदले उन्हें अपनी बाइक ही गंवानी पड़ी.

mobile robbery of alwar, bhiwadi alwar latest news, alwar crime news in hindi, अलवर क्राइम की खबर, भिवाड़ी अलवर लेटेस्ट न्यूज, अलवर मोबाइल चोरी की वारदात
मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश छोड़ गए बाइक

भिवाड़ी (अलवर).कस्बे के मोहनराम मंदिर में एक युवक को बातों में मशगूल कर 3 युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया और भागने लगे, लेकिन मंदिर में मासिक मेला होने की वजह से तीनों युवक हड़बड़ाकर बाइक से गिर गए और बाइक वहीं छोड़कर भाग निकले.

मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश छोड़ गए बाइक

हरियाणा के पथरेड़ी से बाबा मोहन राम के दर्शन करने आए धीरज ने बताया, कि वो बाबा मोहनराम मंदिर के पास खड़ा था. तभी बाइक पर 3 लड़के आए और युवक से बातचीत करने लगे. इसके बाद जब युवक बातों में मशगूल हो गया तो अचानक युवक के हाथ से मोबाइल लेकर भागने लगे.

यह भी पढे़ं- अजमेर: पुलिस ने शादी समारोह से गहने और नगदी उड़ाने वाले 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 8 लाख का सामान भी बरामद

युवक के शोर मचाने पर मेले में आई पब्लिक ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो लड़कों ने पकड़े जाने के डर से अपनी बाइक वहीं छोड़ दी और पैदल ही भाग निकले. फिलहाल फूलबाग थाना पुलिस बाइक के आधार पर चोरों तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details