राजस्थान

rajasthan

स्कूटी के साथ वाहन चोर गिरफ्तार

By

Published : Jun 9, 2021, 11:35 PM IST

अजमेर में किशनगढ़ के गांधीनगर थाना पुलिस ने आज वाहन चोर को गिरफ्तार कर स्कूटी बरामद की. 10 मार्च को सुबह 6 बजे भरतिया मार्बल से स्कूटी चुराई थी.

अजमेर में वाहन चोर गिरफ्तार

अजमेर. जिले के मार्बल सिटी किशनगढ़ के गांधीनगर थाना पुलिस ने आज वाहन चोर को गिरफ्तार कर स्कूटी बरामद की है. आरोपी ने किसी बात की रंजिश के चलते चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. नम्बर प्लेट बदल कर आरोपी स्कूटी चला रहा था. पकड़े जाने पर पूरी वारदात का खुलासा हुआ. आज बुधवार को वाहन चोरी के प्रकरण में गांधीनगर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की स्कूटी को भी बरामद कर लिया.

पढ़ें:हनुमानगढ़ में 90 हजार नशीली गोलियों सहित 2 गिरफ्तार

अजमेर पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा ने बताया कि 10 मार्च को सुबह 6 बजे भरतिया मार्बल से महेश मेघवाल उर्फ पिन्टू निवासी रामडावास जिला जोधपुर की स्कूटी चुराकर फरार हो गया था. परिवादी हनुमान सहाय ने गांधीनगर थाना पुलिस में चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया और महेश उर्फ पिन्टू को दस्तायाब कर लिया. आरोपी से पुलिस ने चोरी की गई स्कूटी को बरामद कर लिया.

दो आरोपियों संग चोरी की चार बाइक बरामद

इटावा (कोटा)जिले के सुल्तानपुर थानाक्षेत्र में गत दिनों बाइक चोरी की वारदातों के मामले में सुल्तानपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की 4 बाइक बरामद की है. कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया कि आरोपी मुकेश उर्फ माइकल राठौर संजय नगर सुल्तानपुर व राजू उर्फ राजेंद्र निवासी सुल्तानपुर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details