राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 25, 2020, 5:46 PM IST

ETV Bharat / state

अजमेर: NH-8 पर तेज रफ्तार ट्रक ने मारी मजदूरों को टक्कर, 6 घायल

नेशनल हाईवे-8 पर जीवीके टोल नाके के पास काम कर रहे मजदूरों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में 6 मजदूर घायल हो गए, सभी घायलों को किशनगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गंभीर रूप से घायल दो मजदूरों को जेएलएन रेफर कर दिया गया.

truck hit workers in ajmer,  accident in ajmer
अजमेर में ट्रक ने मजदूरों को टक्कर मारी

किशनगढ़ (अजमेर).अजमेर-जयपुरनेशनल हाईवे 8 पर रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने हाईवे पर काम कर रहे मजदूरों को टक्कर मार दी. एक्सीडेंट में 6 मजदूर घायल हो गए जिनमें से 2 की हालत गंभीर है. सभी घायलों को एंबुलेंस से किशनगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 2 गंभीर घायलों को जेएलएन रेफर कर दिया गया है.

कैसे हुआ हादसा

NH-8 पर जीवीके टोल नाके के पास डिवाइडर को बड़ा काम करने का काम चल रहा है. रविवार को मजदूर डिवाइडर को चौड़ा करने का काम कर रहे थे. तभी अजमेर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पास खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्रोली को टक्कर मार दी. जिसमें 6 मजदूर घायल हो गए. घायल मजदूरों को जीवीके की एंबुलेंस की मदद से किशनगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से 2 गंभीर घायलों को अजमेर के जेएलएन अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पढ़ें:भीलवाड़ा : युवक की हत्या के बाद मुकदमा दर्ज कराने को लेकर हंगामा...पुलिस ने किया लाठीचार्ज

एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर मौके पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है. हादसे वाली जगह पर वर्क इन प्रोग्रेस का साइन बोर्ड भी लगा हुआ था. कुछ देर तक हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही, जिसके बाद पुलिस ने हाईवे को क्लीयर करके यातायात को फिर से शुरू करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details