राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

क्वॉरेंटाइन सेंटर से जमातियों का वीडियो वायरल, जांच में बेवजह आरोप लगाना आया सामने

किशनगढ़बास के क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती जमातियों ने अव्यवस्थाओं को लेकर वीडियो वायरल कर दी थी. जिसके बाद उपखंड अधिकारी ने 7 जमातियों के खिलाफ केस दर्ज करने को कहा है.

By

Published : Apr 12, 2020, 9:46 AM IST

अलवर न्यूज  viral video in kishangarhbas
वायरल वीडियो मामले में केस दर्ज

किशनगढ़बास (अलवर).किशनगढ़बास के क्वॉरेंटाइन सेंटर से भर्ती कोरोना संदिग्ध जमातियों का वीडियो वायरल हो गया था. जिसमें जमाती प्रशासन पर अव्यस्थाओं का आरोप लगा रहे हैं. जिसके बाद जांच में बेवजह आरोप लगाने का मामला सामने आया है. वहीं उपखंड अधिकारी ने 7 जमातियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने का आदेश दिया है .

वायरल वीडियो मामले में केस दर्ज

किशनगढ़बास के समीप बास कृपाल नगर स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर से भर्ती कोरोना संक्रमित संदिग्ध जमातियों का वीडियो वायरल हुआ है. जानकारी के अनुसार क्वॉरेंटाइन सेंटर के एक वार्ड में जमाती और ग्राम माचा के ग्रामीण हैं, जो तबलीगी मरकज से लौटे थे. जिन में से एक जमाती कोरोना पॉजिटिव मिला है. वहीं क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती जमातियों ने एक वीडियो बना कर वायरल कर दिया. जिसमें वे क्वॉरेंटाइन सेंटर की अव्यवस्थाओं को बता रहे हैं. वहीं क्वॉरेंटाइन सेंटर का दौरा करने गए अधिकारी से इन्होंने पहले शिकायत नहीं की थी.

यह भी पढ़ें.अलवर: बिना मास्क के अस्पताल आ रहे थे ग्रामीण, मेडिकल मीडिया संघ ने ग्रामीणों को बांटे मास्क

जिसके बाद वायरल वीडियो जानकारी मिलने पर प्रशासन ने जांच की. जिसमें उनकी गलती सामने आने पर उपखंड अधिकारी छोटू लाल शर्मा ने सात क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती जमातियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने का आदेश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details