राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: कर्फ्यू खुलते ही दुकानों पर जुटी भीड़, पुलिस को करवाना पड़ा बंद

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अजमेर के चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है. कर्फ्यू के बीच शुक्रवार को प्रशासन ने कुछ समय के लिए राशन और मेडिकल की दुकान खोलने का निर्णय लिया. जैसे ही लोगों को इसकी सूचना मिली, मौके पर भीड़ जमा हो गई. जिसके कारण दुकानों के बंद करवाना पड़ा.

By

Published : Apr 3, 2020, 1:59 PM IST

अजमर न्यूज, अजमेर में कोरोना का असर, अजमेर में कर्फ्यू, ajmer news, effect of corona in ajmer, curfew in ajmer
भीड़ के कारण बंद करानी पड़ी राशन और मेडिकल की दुकानें

अजमेर. कोरोना वायरस संक्रमण के चलते चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है. शहर में अब तक 5 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, ये सभी एक ही परिवार के थे. कर्फ्यू के बीच शुक्रवार को प्रशासन ने कुछ समय के लिए राशन और मेडिकल की दुकान खोलने का निर्णय लिया. जैसे ही लोगों को इसकी सूचना मिली, मौके पर भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने काफी मशक्कत के साथ व्यवस्था बनाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ लगातार बेकाबू होती गई.

अजमेर: कर्फ्यू खुलते ही दुकानों पर जुटी भीड़

पुलिस लगातार लोगों को Social Distancing को बनाए रखने के लिए समझा रही है, जिससे ये संक्रमण एक दूसरे में ना फैल सके. लेकिन लोगों के ना समझने के बाद दुकानों को बंद करा दिया गया. जिला पुलिस के निर्देश पर थाना अधिकारी क्लॉक टावर सूर्यभान ने कर्फ्यू क्षेत्र में राशन सामग्री और दवाई घर-घर पहुंचाने के निर्देश दे दिए हैं. लोगों से भी अपील की गई है कि सभी लोग अपने-अपने घर में ही रहें.

पढ़ें-आवश्यक सेवाओं से संबंधित औद्योगिक इकाइयां जल्द होगी शुरू, रीको और उद्योग विभाग जारी करेगा पास

बता दें कि कोटा थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया हुआ है और उसी क्षेत्र में बड़ी संख्या में होलसेल की दुकानें शामिल हैं. जिनमें मेडिकल के साथ ही रसद विभाग की दुकानें भी हैं, जिन्हें बंद करा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details