राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: पुलिस की गिरफ्त में आया 15 वाहनों को टक्कर मारने वाला कार चालक

अजमेर में शुक्रवार देर रात मर्सिडीज कार से 15 दुपहिया वाहनों को टक्कर मारकर नुकसान पहुंचाया था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार चालक को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Jun 16, 2019, 10:31 AM IST

अजमेर में पुलिस की गिरफ्त में आया 15 वाहनों को टक्कर मारने वाला कार चालक

अजमेर. जिले के डी मार्ट के बाहर शुक्रवार देर रात मर्सिडीज कार बेकाबू होकर 15 दुपहिया वाहनों में जा घुसी. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मर्सिडीज कार के 3000 नंबर को ढूंढना शुरू कर दिया था. पुलिस ने 24 घंटे गुजरने से पहले बेकाबू कार व उसके चालक को हिरासत में ले लिया है.

अजमेर जिला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस वारदात का खुलासा किया है. मर्सिडीज कार चालक को पुलिस ने धारा 151 में गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है. सीओ प्रियंका रघुवंशी ने बताया कि डी मार्ट के बाहर बेकाबू कार दुपहिया वाहनों में तेजी से घुसते हुए नजर आ रहा है. जिसके बाद कृष्णा थाना पुलिस ने मामले में जल्द कार्रवाई करते हुए सफलता हासिल की है.

अजमेर में पुलिस की गिरफ्त में आया 15 वाहनों को टक्कर मारने वाला कार चालक

गाड़ी चालकों द्वारा किशनगढ़ थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. वहीं, लोगों ने बेकाबू कार का नंबर भी थाने में बताया था, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details