राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: राजकीय चिकित्सालय के गेट पर लोगों को पुलिस ने रोका...

अजमेर में शुक्रवार को पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय में लोगों को अंदर जाने से रोका दिया. इस दौरान एक गर्भवती महिला भी रोके जाने से परेशान हुई. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही आरएएस अधिकारी देविका तोमर मौके पर पहुंचीं.

By

Published : Jul 17, 2020, 10:49 PM IST

Ajmer News, राजकीय चिकित्सालय
अजमेर में राजकीय चिकित्सालय के गेट पर रोके जाने से लोग हुए परेशान

अजमेर.जिले मेंशुक्रवार कोपुलिस लाइन स्थित राजकीय चिकित्सालय में लोगों को अंदर जाने से रोका गया है. इस दौरान एक गर्भवती महिला को भी पुलिस के जवानों ने अंदर जाने से रोक दिया. महिला काफी देर तक मुख्य द्वार पर ही परेशान होती रही. इसके बाद वो बिना डॉक्टर को दिखाए घर लौट गई. महिला ने बताया कि उपचार के लिए डिस्पेंसरी में जा रही थी. लेकिन पुलिस के जवानों ने कहा कि उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद आमजन के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है.

अजमेर में राजकीय चिकित्सालय के गेट पर रोके जाने से लोग हुए परेशान

पढ़ें:कोटा में तीन वकील मिले कोरोना संक्रमित, न्यायालय परिसर में मचा हड़कंप

राजकीय चिकित्सालय के मुख्य द्वार पर आ रहे सभी मरीजों को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था. इसके बाद ही मीडियाकर्मी वहां पहुंचे तो कुछ मरीजों को अंदर जाने दिया गया. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही आरएएस अधिकारी देविका तोमर मौके पर पहुंची. उन्होंने कुछ डिस्पेंसरी की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. हालांकि, देविका तोमर ने इस पूरे मामले में कुछ कहने से साफ तौर पर इंकार कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस के जवानों और मरीजों के बीच मिसअंडरस्टैंडिंग थी, जिसको दूर कर दिया गया है.

पढ़ें:कांग्रेस को कटारिया की दो टूक, कहा- आरोप लगाने वाले खुद भी कार्रवाई के लिए रहें तैयार

आरएएस अधिकारी देविका तोमर ने ये भी कहा कि उच्च अधिकारियों को इस पूरे मामले में जानकारी दी जाएगी. वहीं, डिस्पेंसरी के चिकित्सक डॉ. जेके सिंघानिया ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि मुख्य द्वार पर पुलिस द्वारा मरीजों को रोका जा रहा है, जिस पर आरएएस अधिकारी देविका तोमर ने अधिकारियों से बातचीत कर आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details