राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नवरात्र में रोशनी व्यवस्था के लिए लेने होंगे विद्युत विभाग से अस्थाई कनेक्शन

नवरात्र पर्व के दौरान किसी भी नृत्य गरबा कार्यक्रम में रोशनी व्यवस्था हेतु विद्युत विभाग से अस्थायी विद्युत कनेक्शन लेना अनिवार्य होगा. आयोजन स्थल पर वैध रूप से विद्युत कनेक्शन नहीं पाया गया को संबंधित आयोजकों पर बिजली के प्रकरण में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी और नियमानुसार जुर्माना भी भरना होगा.

By

Published : Sep 28, 2019, 11:02 AM IST

ajmer news, अजमेर न्यूज

ब्यावर (अजमेर).पूरे देश में 29 सितम्बर से नवरात्र शुरू होने जा रहा है. ऐसे में ब्यावर शहर में नवरात्र पर्व के दौरान गरबा, रास और डांडिया नृत्य की धूम रहेगी. लेकिन इन सब के साथ-साथ इस प्रकार के आयोजन करने वालों को एक विशेष सावधानी बरतनी होगी. अब शहर के किसी भी हिस्सें में इस प्रकार के आयोजन करवाने वालों को रोशनी व्यवस्था के लिए विद्युत विभाग से अस्थाई विद्युत कनेक्शन लेना होगा.

डांडिया नृत्य के लिए लेना होगा अस्थाई विद्युत कनेक्शन

विद्युत विभाग के अधिशाषी अभियंता दिनेश सिंह ने बताया कि नवरात्रि में गरबा, रास आदि के आयोजन के लिए आयोजकों को विभाग से अस्थाई विद्युत कनेक्शन लेना होगा. अगर किसी भी स्थान पर आयोजन स्थल पर वैध रूप से विद्युत कनेक्शन नहीं पाया गया तो संबंधित आयोजकों पर बिजली के प्रकरण में नियमानुसार कार्यवाहीं की जाएगी और नियमानुसार जुर्माना भी भरना होगा.

पढ़े: सीकर: जिला प्रमुख ने राज्यपाल के नाम अतिरिक्त कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

अधिशाषी अभियंता सिंह ने शहर के सभी आयोजकों से आग्रह किया है कि किसी भी प्रकार के आयोजन के लिए विद्युत विभाग से अस्थाई विद्युत कनेक्शन अवश्य ले. जिससे किसी भी प्रकार की विद्युत दुर्घटना और परेशानियों से बचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details