राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोर्ट परिसर में परिवादी ने ब्लेड से काटी नसें, SDM ने पहुंचाया अस्पताल

ब्यावर कोर्ट में पेशी के दौरान एक परिवादी ने अपनी नसें काट ली. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. परिवादी अपने घरेलू विवाद के चलते कोर्ट में पेशी के लिए आया था. लेकिन इस दौरान उसने तैश में आकर अपने हाथ की नसें काट लीं. बताया जा रहा है एसडीएम ने अपने वाहन से घायल कैदी को अस्पताल पहुंचाया.

By

Published : Jan 22, 2020, 4:50 PM IST

आत्महत्या का प्रयास, Beawar Court
attempt to suicide in court beawar

ब्यावर (अजमेर).बुधवार के दिन ब्यावर कोर्ट मे पेशी के लिए एक परिवादी ने ब्लेड से अपने हाथ की नसें काट ली. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिवादी को पारिवारिक विवाद के मामले में कोर्ट में पेश होना था.

कोर्ट परिसर में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, एसडीएम ने अपने वाहन में पहुचाया अस्पताल

जानकारी के मुताबिक शाहपुरा मोहल्ला भांभीयो का होद निवासी महेंद्र पुत्र हरीराम का पारिवारिक विवाद ब्यावर कोर्ट मे चल रहा है. इस मामले में सुनवाई के लिए कोर्ट ने बुधवार को उसे पेश होना था. वहीं इस मामले के अन्य पक्ष भी कोर्ट परिसर में मौजूद थे. जब परिवादी को कोर्ट में पेशी के लिए आया तब अन्य पक्षों के साथ उसका कोई विवाद हो गया. तब तैश में आकर परिवादी महेन्द्र ने कोर्ट परिसर मे ही ब्लेड से हाथ की नसें काट ली.

पढ़ेंः एनसीबी की कार्रवाई में 33 किलो अफीम बरामद, एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

अधिवक्ता संजय नाहर ने बताया कि उक्त युवक की शादी से संबंधित पारिवारिक विवाद कोर्ट में चल रहा है. इसी के तहत दोनों पक्ष आज कोर्ट पेशी पर आए थे लेकिन युवक की पत्नी और एक अन्य पक्ष के बीच विवाद गरमा गया. इस दौरान तैश में आकर परिवादी महेन्द्र ने आत्महत्या का प्रयास करते हुए अपने हाथ की नसें काट ली.

पढ़ेंःदौसा के कौलाना उपकारागृह में कैदियों ने मचाया तांडव, जेल प्रहरी की वर्दी फाड़ किया जानलेवा हमला

इस दौरान कोर्ट में हंगामा हो गया. वहीं, कोर्ट परिसर से गुजर रहे एसडीएम जसमीत सिंह संधु की जब नजर पड़ी तो उन्होंने तत्काल मदद के लिए परिवादी को अपनी गाड़ी में बैठाया और उसे राजकीय अमृतकौर अस्पताल में पहुंचाया गया. इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए गए. फिलहाल परिवादी का अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details