राजस्थान

rajasthan

BJP Parivartan Yatra : अजमेर में बारिश ने धोयी भाजपा की जनसभा, नेता बोले यात्रा से जनता के साथ इंद्रदेव भी हुए प्रसन्न

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 15, 2023, 6:46 AM IST

Updated : Sep 15, 2023, 7:28 AM IST

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को अपार जन समर्थन मिल रहा है. लोग यात्रा का जगह जगह पर स्वागत कर रहे हैं. इसलिए यात्रा को अपने निर्धारित स्थल पर पहुंचने में देरी हो रही है.

BJP Parivartan sankalp yatra reach ajmer
भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा अजमेर पहुंची

नेता बोले यात्रा से जनता के साथ इंद्रदेव भी हुए प्रसन्न

अजमेर.भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा गुरुवार को देर शाम अजमेर शहर पहुंची. अजमेर शहर में करीब 20 स्थानों पर यात्रा का स्वागत गर्म जोशी के साथ किया गया. यहां कैसरगंज चौराहे के समीप जनसभा का आयोजन हुआ. खास बात यह रही थी जनसभा में उम्मीद से कम भीड़ नजर आई और रही सही कसर बारिश ने पूरी कर दी. बारिश के कारण सभा 25 मिनट में ही संपन्न हो गई. यात्रा में शामिल महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, बीजेपी की राजस्थान सह प्रभारी विजया रहाटकर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सभा में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे.

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है. जगह-जगह लोग यात्रा का स्वागत कर रहे हैं. इसलिए यात्रा को अपने निर्धारित गंतव्य पर पहुंचने में समय लग रहा है. अजमेर की सीमा से जनसभा तक पहुंचने में 2 घंटे का समय लगा है हजारों लोग रास्ते में खड़े होकर यात्रा का स्वागत कर रहे हैं. व्यापारी युवा किसान समेत हर वर्ग ने यात्रा का स्वागत किया है. मुझे लगता है कि लोगों ने मन बना लिया है. इससे स्पष्ट हो रहा है कि राजस्थान के लोग मोदी को मजबूती देते हुए बीजेपी के साथ जाना चाहते है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि यात्रा को जनता का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है यह अद्वितीय है. यह यात्रा राजस्थान की जनमत की यात्रा बन गई है. हर वर्ग का आशीर्वाद यात्रा को मिल रहा है. जोशी ने कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि 2023 में राजस्थान में कमल खिलाना है. विगत पौने 5 वर्षों में कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. कांग्रेस सरकार को हराने के लिए भाजपा को भरपूर जनता का समर्थन मिल रहा है.

पढ़ें केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- गीता पढ़ी होती तो उदयनिधि के बयान का खंडन करते

कुर्सियां रही खाली लोगों ने दुकानों के छज्जों के नीचे ली शरण : सभा में भाजपा नेताओं को सुनने के लिए आए लोगों की संख्या काफी कम रही. हालांकि सभा स्थल शहर के बिल्कुल बीच में बना था. लोगों की संख्या कम होने से अजमेर उत्तर और दक्षिण क्षेत्र के बीजेपी विधायकों के चेहरे मुरझा गए. रही सही कसर बारिश ने पूरी कर दी. बारिश आते ही जो लोग कुर्सियों पर आगे बैठे थे वह भी बारिश से बचने के लिए दुकानों के छज्जो के नीचे खड़े हो गए. इस कारणवश कुर्सियां खाली नजर आई, जबकि पीछे की कुर्सियां पहले से ही खाली थी. मंच पर नेताओ का स्वागत भी बारिश के कारण जल्दबाजी में किया गया. यात्रा के पहुंचने के कुछ देर बाद ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मंच से संबोधित किया. उनके बाद महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने संबोधित करने से पहले जय सियाराम, जय हनुमान सभी संतो की जय के नारे लगवाए. उसके बाद अपना संबोधन दिया.

पढ़ें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- सनातन को कोई खत्म नहीं कर पाएगा, घमंडिया गठबंधन कर रहा संविधान का अपमान

Last Updated : Sep 15, 2023, 7:28 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details