राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शादी समारोह को अपना निशाना बनाकर चोरी करने वाला नकबजन बिजयनगर पुलिस के हत्थे चढ़ा

शादी समारोह को अपना निशाना बनाकर महंगे जेवरात और नकदी पार करने वाला चोर बिजयनगर पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने चोर से जेवरात और नकदी को भी बरामद किया है.

By

Published : Jun 3, 2019, 10:34 PM IST

बिजयनगर पुलिस के हत्थे चढ़ा नकबजन

मसूदा(अजमेर). अजमेर की बिजयनगर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पिछले दिनों अलग-अलग जगह दो शादी समारोह स्थल से लाखों रुपये के गहने और नकदी की चोरी का खुलासा किया है. इस कार्रवाई में पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी किए गए जेवरात और नकदी को भी बरामद किया है.

थानाधिकारी विजयसिंह ने बताया की 22 मई को होटल तेजस्वनी और 19 मई को महाराजा पैलेस में चोरी की घटना हुई थी. जिसके बाद एसपी अजमेर कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर बिजयनगर पुलिस ने अलग-अलग टीमें बना कर चोरों की तलाश शुरू की. मुखबिर की सूचना पर 26 मील डेयरी के पास से गोपाल नामक युवक को थाने लाया गया. पूछताछ में गोपाल ने दोनों जगह की चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूला. पुलिस ने युवक से चोरी के आभूषण और नकदी को भी बरामद किया है.

बिजयनगर पुलिस के हत्थे चढ़ा नकबजन

वहीं SHO विजयसिंह ने बताया की घटना को अइंजाम देने के लिए ऐसे युवक शादी समारोह की रेकी करते है. फिर रात्रि में बैण्ड या कैंटरिग के आदमी बनकर समारोह स्थल में प्रवेश करते है और दुल्हन या दूल्हे के कमरे को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते है. इन दोनों जगह भी इस युवक ने ऐसा ही किया और एक जगह रूम की खिड़की तोड़कर तो दूसरी जगह टेंट के रूम को काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details