राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

छात्र संघ चुनाव 2019: अजमेर में नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया संपन्न

अजमेर के ब्यावर में एसडी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव प्रक्रिया के तहत नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद एनएसयूआई ने महाविद्यालय परिसर में कैपेनिंग शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 24, 2019, 11:59 AM IST

enthusiasts fast declaration letter issued, student union election process, filing nomination papers, Ajmer Beawar student union election, अजमेर ब्यावर छात्र संघ चुनाव, घोषणा पत्र जारी, छात्र संघ चुनाव 2019, चुनाव की सरगर्मियां तेज

ब्यावर (अजमेर). एसडी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव प्रक्रिया के तहत नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद एनएसयूआई ने महाविद्यालय परिसर में कैपेनिंग शुरू कर दी है. संगठन के प्रदेश सचिव छोटूलाल माली के नेतृत्व में संगठन पदाधिकारियों ने छात्र मतदाताओं से संपर्क करते हुए एनएसयूआई की रीति-नीति से अवगत कराते हुए 27 अगस्त को एनएसयूआई को मत देने का आग्रह किया.

छात्रों को लुभाने के लिए घोषणा पत्र जारी

इस दौरान छात्र मतदाताओं को एक बुकलेट भी दी गई जिसमें संगठन की राति-नीति के साथ महाविद्यालय में चलने वाली नियमित कक्षाओं के बारे में जानकारी दी गई है. बुकलेट में संगठन की ओर से अब तक महाविद्यालय में करवाए गए कार्यों के साथ-साथ चुनाव जीतने के बाद करवाए जाने वाले कामों को लेकर घोषणा पत्र भी छपा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः अजमेर: ऑनलाइन शॉपिंग कर मंगाया मोबाइल, निकला पत्थर

घोषणा पत्र के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश सचिव सीएल माली ने बताया कि एनएसयूआई की जीत के बाद...

  • सालों से बंद पडे हॉस्टल को दोबारा चालू करवाना
  • परामर्श केन्द्र चालू करवाना
  • पुस्तकालय में नई पुस्तकों की व्यवस्था
  • पीने के पानी का प्रबंध
  • नियमित रूप से क्लासें लगवाने सहित अन्य सेवा कार्य करवाएं जाएंगे
  • ताकि विद्यार्थियों को किसी भी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पडे़
  • कैपेनिंग के दौरान हेमन्त प्रजापत, सुरेश कुमार सेन, शैलेन्द्र सांखला, आनंद गुर्जर, कालूराम प्रजापत, आकाश प्रजापत, प्रकाश पटेल सहित अन्य उपस्थित रहे

ABOUT THE AUTHOR

...view details