राजस्थान

rajasthan

अजमेर: व्यापारी और मुनीम का अपहरण कर वसूले 28 लाख रुपए

By

Published : Dec 13, 2019, 12:17 PM IST

Updated : Dec 13, 2019, 12:46 PM IST

अजमेर के केकड़ी में अपहरण कर लाखों रुपए की फिरौती मांगने को लेकर केकड़ी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि केकड़ी निवासी जितेन्द्र सिंघवी ने पुलिस थाने में दी रिपार्ट में बताया कि उसके साथ जोर जबरदस्ती कर 28 लाख रुपए ले लिए.

Ajmer new, Businessman, अजमेर समाचार, अपहरण
व्यापारी और मुनीम का अपहरण कर वसूले 28 लाख रुपए

केकड़ी (अजमेर). केकड़ी में अपहरण कर लाखों रुपए की फिरौती मांगने को लेकर केकड़ी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. अजमेरी गेट केकड़ी निवासी जितेन्द्र सिंघवी पुत्र राजेन्द्र सिंघवी ने पुलिस थाने में दी रिपार्ट में बताया है कि केकड़ी कृषि उपज मंडी में उसके गोविन्द सिंह नरेन्द्र सिंह के नाम से आड़त का काम है. विगत 21 अक्टूबर को सिपुरा निवासी मुकेश फागणा उसके पास आया और मूंगफली बेचान की बात की. जिस पर उसने एक ट्रक मूंगफली का केकड़ी के एक अन्य व्यापारी से सौदा करवा दिया. वहीं उसने सौदे का आड़त के हिसाब से कमीशन ले लिया.

व्यापारी और मुनीम का अपहरण कर वसूले 28 लाख रुपए

वहीं जितेन्द्र सिंघवी भी जो भी कमीशन बनता था वह उसे ले लेता था. गत 28 नवम्बर को सायं 5 बजे जितेन्द्र के पास मूकेश फागणा का फोन आया तो उसने कहा कि उसकी गाड़ी नायकी के पास पचंर हो गई है. ऐसा मदद मांगी. इस पर जितेन्द्र सिंघवी मोटरसाईकिल पर अपने मुनीम राजेन्द्र शर्मा के साथ नायकी गया.

वहां पहुंचे तो एक स्विफट डिजायर गाड़ी मे चार आदमी बैठे हुए थे. इसके अलावा एक बोलेरो गाड़ी और थी जिसमें करीब आधा दर्जन आदमी बैठके थे. आरोपियों ने जितेन्द्र सिंघवी और उसके मुनीम राजेन्द्र शर्मा को कार में पटककर ले गए और उनका मोबाईल बंद कर दिया. आरोपी दोनों को बंदूक की नोंक पर निवाई जंगलों में ले गए. जहां उनके साथ आरोपियों ने जमकर मारपीट की.

यह भी पढ़ें- अजमेर की बेटी को मिला कलेक्टर 'पापा' का प्यार....

मूकेश फागणा ने जितेन्द्र सिंघवी को धमकाते हुए कहा कि तुम जो माल बेचा था उसके पैसे मेरा पार्टनर लेकर चला गया है. मुझे माल का भुगतान करना है. इसलिए 70 लाख रुपए मंगवाकर दो अन्यथा जान से मार देगें. इसके बाद उसके मुनीम को टैक्सी से केकड़ी भेज. जहां से जितेन्द्र सिंघवी के खाते से 28 लाख रुपए निकलवाकर चारों जनों को दिया. इसके बाद जितेन्द्र सिंघवी और उसके मुनीम राजेन्द्र शर्मा को आंखों पर पट्टी बांधकर कार से केकड़ी की सीमा तक छोड़ गए.

Last Updated : Dec 13, 2019, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details