राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / headlines

विकास कार्य में CM गहलोत से भी आगे निकले ये विधायक...

भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग पिछले एक साल में जोधपुर जिले में सबसे ज्यादा विकास के कार्य करवाने वाले विधायक बन गये हैं. बता दें कि गर्ग ने 290 लाख की लागत से 75 विकास कार्यों की प्रशासनिक स्वीकृति जारी करवाकर 101 लाख के बत्तीस विकास कार्य शुरू करवाया है.

By

Published : Dec 19, 2019, 9:50 AM IST

Updated : Dec 19, 2019, 1:25 PM IST

jodhpur latest news, जोधपुर न्यूज, Bhopalgarh MLA did more work,  Bhopalgarh MLA topper, भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग
भोपालगढ़ विधायक ने जोधपुर में सीएम गहलोत से भी ज्यादा कार्य स्वीकृत करवाएं

भोपालगढ़ (जोधपुर).राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित जोधपुर जिले के 10 विधायकों ने 1 साल में कुल 18.7 करोड़ के 351 विकास कार्यों की प्रशासनिक स्वीकृति जारी करवाई है. और 7.52 करोड़ के विकास कार्य शुरू करवा दिए हैं. इसमें राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग ने अपने 1 साल के कार्यकाल में सबसे ज्यादा काम करवाया है.

भोपालगढ़ विधायक ने जोधपुर में सीएम गहलोत से भी ज्यादा कार्य स्वीकृत करवाएं

ईटीवी भारत ने भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग से खास बातचीत की, जिसमें विधायक ने बताया कि 290 लाख की लागत से 75 विकास कार्यों की प्रशासनिक स्वीकृति जारी करवाकर 101 लाख के 32 विकास कार्य शुरू करवा दिया है. इसके साथ ही सदन में विधायकों की उपस्थिति को लेकर भी 95 प्रतिशत से ज्यादा भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग की उपस्थिति रही.

भोपालगढ़ के राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक पुखराज गर्ग ने विधानसभा सत्र के दौरान 50 से ज्यादा सवाल भी पूछे. भोपालगढ़ को नगरपालिका बनाने की पुरजोर तरीके से विधानसभा में मांग उठाई गई ,लेकिन वह नहीं बनी.

यह भी पढ़ें : पायल ने जयपुर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोलीं- राहुल गांधी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है तो मेरी भी होनी चाहिए

उन्होंने बताया कि पिछले एक साल में आमजन किसानों के बिजली कनेक्शन, नलकूप खुदवाने,पानी की व्यवस्था करवाने ,सड़कों की स्वीकृति जारी करवाने में भी विकास के कार्य करवाएं.

Last Updated : Dec 19, 2019, 1:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details