राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 18, 2019, 10:35 PM IST

ETV Bharat / city

उदयपुर: BOB के ATM में लूट का किया प्रयास, वारदात CCTV में कैद

उदयपुर में चोरों ने शहर से सटे बड़गांव इलाके में बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को लूटने का प्रयास किया. इस दौरान पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

उदयपुर न्यूज, एटीएम चोरी, सीसीटीवी में कैद, Udaipur news, ATM theft, CCTV imprisonment,

उदयपुर.जिले में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी के चलते शनिवार को चोरों ने शहर से सटे बड़गांव इलाके में बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को लूटने का प्रयास किया. लेकिन विफल रहे. बता दें कि बदमाशों की यह पूरी करतूत एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.

उदयपुर में चोरों ने एटीएम लूटने का किया प्रयास

बताया जा रहा है कि वारदात का पता रविवार अल सुबह चला. जब कुछ लोग एटीएम में रुपए निकालने पहुंचे तो उन्हें एटीएम टूटा हुआ मिला. जिसके बाद सूचना मिलते ही अंबामाता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात स्थल का जायजा लिया.

जानकारी के अनुसार बदमाश रात को 2.56 बजे एटीएम में घुसे . वहीं 2.58 बजे तक उन्होंने एटीएम मशीन के अगले हिस्से में लगी प्लेट खोल ली. फिर बदमाश बाहर से एक और औजार लेकर आए और 3.01 बजे से 3.02 बजे तक उसने मशीन के अंदर का हिस्सा तोड़ने का प्रयास किया. इस दौरान एटीएम से छेड़छाड़ होने पर बीओबी के हैदराबाद स्थित कार्यालय पर अलर्ट पहुंचा, तो वहां से उदयपुर के कंट्रोल रूम में सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें : प्रेमी ने प्रेमिका के पति को उतारा मौत के घाट...पलवल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

हालांकि तब तक बदमाशों से मशीन नहीं खुली थी और बदमाशों को पुलिस के आने का अंदेशा भी हो गया था. जिससे वह मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची .वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा भी मौके पर पहुंचे. बता दें कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details