राजस्थान

rajasthan

राजस्थान में ACB की कार्रवाई जारी, अब उदयपुर में थानाधिकारी को रिश्वत लेते दबोचा

By

Published : Oct 27, 2020, 5:36 PM IST

Updated : Oct 27, 2020, 6:55 PM IST

उदयपुर एसीबी की टीम ने मंगलवार को एक थानाधिकारी को 32 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. साथ ही हेड कांस्टेबल और एक बिचौलिया को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी रिश्वत की यह राशि रेत के डंपर छोड़ने की एवज में मांग रहा था.

ACB action in Rajasthan,  Police officer arrested in Udaipur
उदयपुर ACB की कार्रवाई

उदयपुर. जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने मंगलवार को झल्लारा थाने के थाना अधिकारी रमेश चंद्र को 32 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किया है. आरोपी रमेश चंद्र रिश्वत की राशि रेत के डंपर को छोड़ने की एवज में मांग रहा था.

उदयपुर ACB की कार्रवाई

परिवादी हजारीमल रेबारी ने रिश्वत की शिकायत उदयपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को दी. इसके बाद एसीबी की टीम ने पूरे मामले का सत्यापन करवाया. मामले के सत्यापन के बाद टीम ने मंगलवार को कार्रवाई को अंजाम दिया. कार्रवाई के दौरान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने एक हेड कांस्टेबल बृजमोहन मीणा और एक बिचौलिया जितेंद्र सुथार को भी गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-ACB ने 10 लाख की रिश्वत लेते श्रीगंगानगर के कांस्टेबल को किया ट्रैप, थानाधिकारी फरार

जानकारी के अनुसार झल्लारा थाना अधिकारी ने प्रार्थी से 45 हजार रुपए की रिश्वत हेड कांस्टेबल के जरिए मांगी थी. मामले में प्रार्थी ने दो हजार पहले ही दे दिए थे. वहीं, मंगलवार को 32 हजार रुपए दिए जाने थे. इस दौरान एसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई उदयपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एडिशनल एसपी सुधीर जोशी के नेतृत्व में की गई है. फिलहाल, एसीबी मामले की जांच कर रही है.

जयपुर में एसीबी की कार्रवाई...

राजधानी जयपुर में मंगलवार को जोधपुर एसीबी टीम की ओर से एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. कार्रवाई के दौरान श्रीगंगानगर जिले के जवाहर नगर थाने में तैनात एक कांस्टेबल को 10 लाख रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. वहीं, एसीबी कार्रवाई की भनक लगते ही जवाहर नगर थाने का थानाधिकारी मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश में एसीबी की टीम जुटी हुई है.

Last Updated : Oct 27, 2020, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details