राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

श्रीगंगानगर : चोरी के बाद दुकान को आग के हवाले कर रहे चोर, वारदात के तरीके से पुलिस भी हैरान

श्रीगंगानगर में बीते सात में चोरी की दूसरी घटना सामने आ रही है. जिसमें चोरों ने चोरी के बाद एक बार फिर दुकान में आग लगा दी है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Feb 11, 2020, 8:32 AM IST

चोरी के बाद लगाई आग, Fire after theft
चोरी के बाद लगाई आग

श्रीगंगानगर. जिला मुख्यालय पर चोरी की वारदात करने के बाद सबूत मिटाने का चोरों ने नया तरीका ढूंढ निकाला है. वारदात के बाद अब चोर दुकानों को आग के हवाले कर दे रहे हैं. बीती रात चोरों ने सूरतगढ़ रोड पर एक सिरेमिक टाइल्स की दुकान में चोरी के बाद दुकान में आग लगा दी. जिससे दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया.

चोरी के बाद चोरों ने दुकान में लगाई आग

बता दें, बीते 7 दिनों में यह शहर में दूसरी घटना है. वारदात के इस तरीके से पुलिस भी हैरान है. राजकीय जिला चिकित्सालय के पास स्थित इस दुकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर, गल्ले में रखी नकदी और 24 से अधिक फिल्टर चुरा लिए. साथ ही चोरी के बाद दुकान में आग भी लगा दी.

जिसके बाद धुआं उठने पर किसी ने दुकान मालिक नथुराम वर्मा को सूचना दी. नथुराम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई, लेकिन तब तक दुकान का सारा सामान जल चुका था. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने पड़ोस की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. दुकानदार से भी बातचीत की है.

पढ़ें: भीलवाड़ा: ओवरटेक करने के चक्कर में रोडवेज बस चालक ने क्रूजर को मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत

नथूराम वर्मा ने बताया कि दुकान में रखी नगदी चोरी हुई है. वहीं आग लगने के बाद सारा सामान जल गया है. नुकसान का सही आंकलन अभी लगाना मुश्किल है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है. इससे पूर्व सूरतगढ़ मार्ग पर ही गत दिनों एक किराना की दुकान में चोरी के बाद चोरों ने आग लगा दी थी. इस चोरी का अभी तक पता नहीं लग पाया है. दुकानों में हो रही चोरियों को लेकर व्यापारियों में रोष व्याप्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details