राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

श्रीगंगानगर में दुकानदार के जाते ही दुकान में चोरी की वारदात, सामान लेकर चंपत हुआ चोर

श्रीगंगानगर के ब्लॉक एरिया में चोरों ने एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. शहर में इन दिनों चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है. चोर सूनी दुकानों को देखकर उसमें सेंध लगाने में देर नहीं कर रहे हैं.

By

Published : Jan 23, 2021, 2:01 AM IST

sriganganagar news, theft in the shop
श्रीगंगानगर में दुकानदार के जाते ही दुकान में चोरी की वारदात

श्रीगंगानगर.शहर में इन दिनों चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है. चोर सूनी दुकानों को देखकर उस में सेंध लगाने में देर नहीं कर रहे हैं. ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया गया है, ब्लॉक एरिया में जहां चोरों ने दुकान की छत के ऊपर का गेट तोड़कर दुकान में घुसकर चोरी करके चले गए. शहर के सेंट्रल मार्केट क्षेत्र में अज्ञात चोर एक दुकान से सामान चोरी कर फरार हो गया. अब तक इस संबंध में कोई प्रकरण दर्ज नहीं होने से चोरी हुए सामान के बारे में जानकारी सामने नहीं आ पाई है. जांच में सामने आया है कि चोर छत के रास्ते दुकान में घुसा और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया.

वारदात सेंट्रल मार्केट में जेके इंटरप्राइजेज में हुई. दुकान मालिक हिमांशु अग्रवाल जब दुकान बंद कर घर लौटे ही थे कि पीछे से चोरो ने छत के उपर से चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. शाम को जब दुकान मालिक दुकान पर पहुंचा, तो उन्हें चोरी की वारदात का पता लगा. घटना की सूचना कोतवाली थाने को दी गई. इस पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और चोरी की घटना की जांच की.

यह भी पढ़ें-गहलोत सरकार ने धारा 144 की अवधि 1 महीने और बढ़ाई, 21 फरवरी तक रहेगी लागू

पुलिस ने बताया कि यह दुकान ब्लॉक में एरिया है. यह इलाका पूर्व में आवासीय रहा है. ऐसे में पास के ही दुकानों की छतें एक दुसरे के लगी हुई है. चोर छत के ऊपर लकड़ी के पुराने दरवाजे की कुंडी तोड़कर दुकान में घुसे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस के अनुसार इस संबंध में दोपहर तक दुकान मालिक की तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details