राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

लॉकडाउन 3.0: दूसरे दिन सीकर के बाजारों में दिखा असर, प्रशासन की सख्ती आई काम

लॉकडाउन 3.0 में सरकार ने कई जगह छूट दी है. कहीं शराब की दुकानें खोल दी गई है. तो कहीं सरकारी दफ्तर, ऐसे में लोग इसका फायदा उठा रहे हैं और इसे बाहर निकले के एक मौके के तौर पर देख रहे हैं. लेकिन, लोगों के ऐसा करने से पुलिस प्रशासन को मशक्कत करनी पड़ रही है. इसी तरह से सीकर में भी प्रशासन की सख्ती के बाद बाजारों में लोगों की भीड़ को कम किया जा का है.

By

Published : May 5, 2020, 5:10 PM IST

सीकर की खबर, lockdown 3.0
बाजार में कम हुई लोगों की भीड़

सीकर. कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लागू किए गए लॉकडाउन 3.0 का असर मंगलवार यानी दूसरे दिन सीकर के बाजारों में देखने को मिला. एक दिन पहले जहां हर जगह बाजार में नियम टूट रहे थे. वहीं दूसरे दिन इसमें काफी सुधार आया है.

सोमवार से लागू हुए लॉकडाउन 3.0 के पहले दिन शहर में काफी संख्या में प्रतिबंधित दुकानें भी खोली गई. साथ ही अचानक से बाजार में लोगों की भीड़ हो गई. कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग की पालन नहीं हो रही थी.

सीकर के बाजारों में दिखा असर, प्रशासन की सख्ती आई काम

बाजार खुलने के चलते लोग काफी संख्या में शहर में पहुंच गए. लेकिन, पहले दिन प्रशासन की सख्ती की वजह से दूसरे दिन हालत सुधरे. शहर में दूसरे दिन प्रतिबंधित दुकानें नहीं खुली. साथ-साथ राशन और अन्य जगहों पर लोग सोशल डिस्टेंस की पालन करते नजर आए.

पढ़ें:सीकर मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस की जांच की शुरुआत, रोज होगी 500 सैंपल की जांच

कई लोगों के खिलाफ हुई थी कार्रवाई

पहले दिन पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए काफी लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की. पहले दिन 40 दोपहिया वाहन जब्त किए थे और काफी के चालान किए गए थे. इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालन नहीं करने पर कई दुकानों को बंद भी करावाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details