राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

तेज रफ्तार का कहर: सेना भर्ती में ड्यूटी करने आए अलवर के कांस्टेबल की सड़क र्दुघटना में मौत

सीकर में तेज रफ्तार गाड़ी ने एक कांस्टेबल को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वो अपने साथियों के साथ ड्यूटी करने आया था.

By

Published : Oct 19, 2019, 5:17 PM IST

सीकर,constable died

सीकर. सेना भर्ती में ड्यूटी करने आए अलवर के कांस्टेबल की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. कांस्टेबल को तेज रफ्तार गड़ी ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक सीकर के जिला स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती में ड्यूटी करने के लिए 9 अक्टूबर को ही अलवर पुलिस का जाब्ता सीकर आया था. इनमें शामिल कांस्टेबल नरेश कुमार अपने साथियों के साथ शुक्रवार रात को सीकर शहर के चंद्रपुरा बाइपास पर ड्यूटी कर रहा था.

सेना भर्ती में ड्यूटी करने आए अलवर के कांस्टेबल की हादसे में मौत

ड्यूटी के दौरान रोड पार करते समय एक गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद साथी पुलिसकर्मी उसे लेकर एसके अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसके परिजनों को सूचना दी. कांस्टेबल के साथ अलवर से ड्यूटी करने आईं पुलिस इंस्पेक्टर मुनेश मीणा ने बताया कि रात को ड्यूटी के दौरान ये हादसा हुआ.

पढ़ें:अब कांस्टेबल भी बनेंगे जांच अधिकारी, पुलिस मुख्यालय ने राज्य सरकार को भेजा प्रस्ताव

1 साल पहले हुआ था भर्ती

बता दें कि कांस्टेबल नरेश कुमार 1 साल पहले ही अलवर पुलिस में भर्ती हुआ था. अभी उसका ट्रेनिंग पीरियड ही चल रहा था और इसी के तहत उसे ड्यूटी के लिए भेजा गया था. मौत की सूचना के बाद उसके परिजन भी सीकर पहुंचे. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है और वाहन चालक की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details