राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर सांसद का सीएम पर आरोप, कहा- राजनीति करने के लिए दूसरे राज्यों से मजदूरों को ला रहें गहलोत

सीकर सांसद ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा हैं. सांसद ने कहा कि राजनीति करने के लिए दूसरे राज्यों से मजदूरों को मुख्यमंत्री प्रदेश में ला रहे हैं.

By

Published : May 8, 2020, 7:52 PM IST

सीकर की खबर, press conference by MP
प्रेस वार्ता करते हुए सीकर सांसद

सीकर. लॉकडाउन की वजह से कई राज्यों में मजदूर फंसे हुए हैं. जिन्हें घर वापस लाने के लिए सरकार की तरफ से स्पेशल ट्रेन चलाए जा रहे हैं. अब तक बड़ी संख्या में मजदूरों को वापस लाया जा चुका है. ये सिलसिला जारी है. लेकिन, इन सब के बीच इस पर राजनीति भी होने लगी है. बीच में मजदूरों से किराया लेने को लेकर जमकर बवाल हुआ. विपक्ष ने सरकार पर कई आरोप लगाए.

इसी तरह से सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की मौजूदा सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कई आरोप लगाए. सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री चाहते थे कि लॉकडाउन की वजह से जो मजदूर जहां फंसे हैं, उन्हें वहीं रोक कर रखा जाए और उनकी व्यवस्था की जाए.

लेकिन, राजस्थान के मुख्यमंत्री ने राजनीति करने के लिए उन्हें यहां पर बुलाया. सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार को बदनाम करने के लिए बार-बार ये कहा कि हमारे मजदूर दूसरे राज्यों के फंसे हुए हैं. लेकिन केंद्र सरकार मदद नहीं कर रही हैं.

पढ़ें:शिक्षा विभाग के अधीन LDC को काउंसलिंग से आवंटित होंगे जिले, 10वीं-12वीं का फैसला मुख्यमंत्री करेंगे: शिक्षा मंत्री

साथ ही उन्होंने मजदूरों का किराया चुकाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी हमला बोला. जिसमें कहा कि मुख्यमंत्री बार-बार कहते हैं कि केंद्र सरकार मदद नहीं कर रही है. जबकि केंद्र ने अब तक प्रदेश को पूरी मदद दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details