राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौर में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर VIRAL, तार चोरी का लगा रहे आरोप

नागौर में पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक बुजुर्ग की बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो नागौर-जयपुर जिले की सरहद पर सांभर झील इलाके में स्थित खाखड़की गांव का है, जो नागौर के नावां थाना इलाके में आता है.

By

Published : Nov 9, 2019, 5:57 PM IST

nagore news, नागौर न्यूज

नागौर.पिछले कुछ दिनों से एक वृद्ध के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें 5-6 लोग एक बुजुर्ग की बुरी तरह पिटाई करते हुए साफ दिख रहे हैं. जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो जयपुर के सांभर लेक और नावं तहसील के बीच स्थित खाखड़की गांव का बताया जा रहा है.

बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में पांच-छह लोग एक व्यक्ति पर सांभर झील क्षेत्र में बिछाई गई अवैध बिजली लाइनों से तार चोरी का आरोप लगाकर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति को पीटा जा रहा है, वह सांभर निवासी सुखाराम है, जो अपनी गुम हुई गायों की तलाश में सांभर झील की तरफ गया था.

पढ़ें: उदयपुर में नेता प्रतिपक्ष कटारिया की फिसली जुबान, कांग्रेसी नेताओं पर की अशोभनीय टिप्पणी

वहां गायें नहीं मिली तो वह अपनी गायों की तलाश में खाखड़की गांव की तरफ पहुंच गया. इसी दौरान खाखड़की गांव के पांच-छह लोग आए और सुखाराम पर केबल चोरी का आरोप लगाकर मारपीट करने लग गए. मारपीट करने वाले लोग खाखड़की गांव के ही बताए जा रहे हैं.

इस घटना को तीन-चार दिन बीत जाने के बाद तक कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. वहीं शुक्रवार को कुचानव सिटी सीओ ने पीड़ित बुजुर्ग को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाकर उचित कार्रवाई को आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details