राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौरः आनंदपाल गैंग के बदमाशों को पनाह देने वाला आरोपी 6 साल बाद गिरफ्तार

नागौर में साल 2006 में हुए बहुचर्चित जीवणराम गोदारा हत्याकांड से जुड़े आनंदपाल गैंग के बदमाशों को पनाह देने के आरोपी कुचामन के अनिल नायर को डीडवाना थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह 6 साल से फरार चल रहा था.

By

Published : Jan 18, 2020, 5:41 PM IST

जीवण गोदारा हत्याकांड, nagore latest news
जीवणराम हत्याकांड में फरार आरोपी गिरफ्तार

नागौर.जिले में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत डीडवाना थाना पुलिस ने साल 2006 में हुए बहुचर्चित जीवण गोदारा हत्याकांड के आरोपियों को फरारी के दौरान पनाह देने के आरोपी कुचामन निवासी अनिल नायर को कुचामन सिटी से गिरफ्तार किया है. आरोपी अनिल नायर साल 2014 से इस मामले में फरार चल रहा था.

जीवणराम हत्याकांड में फरार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि साल 2006 में डीडवाना में बीच बाजार हुए बहुचर्चित जीवण गोदारा हत्याकांड के आंनदपाल गैंग से जुड़े आरोपियों को इसने पनाह दी थी. उसके बाद 2012 में अनिल नायर को गिरफ्तार किया गया था. लेकिन अपर सेशन न्यायालय से साल 2014 से वह फरार चल रहा था.

पढ़ें- पंचायत चुनाव को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी का बड़ा बयान

डीडवाना थानाधिकारी जगदीश मीणा, हेड कांस्टेबल नरेश कुमार, कांस्टेबल सतीश कुमार, कांस्टेबल रामनिवास की टीम ने कुचामन पुलिस के सहयोग से अनिल नायर को कुचामन से गिरफ्तार किया है. वहीं, शनिवार को उससे पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details