राजस्थान

rajasthan

कुचामन के एसबीआई शाखा में लगी आग, जयपुर की टीम करेगी नुकसान का आकलन

By

Published : May 25, 2020, 5:24 PM IST

नागौर के कुचामन में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में सोमवार को शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. पुलिस और दमकल की सहायता से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग से कितना नुकसान हुआ है. इसका आकलन जयपुर से टीम आकर करेगी.

Fire in SBI branch of Nagaur, शार्ट सर्किट के कारण लगी आग
एसबीआई शाखा में लगी आ

नागौर.कुचामन सिटी स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में सोमवार को आग लगने से हड़कंप मच गया. बिल्डिंग से धुआं उठता देख आसपास काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

जयपुर की टीम करेगी नुकसान का आकलन

प्रारंभिक तौर पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल यह पता नहीं लग पाया है कि आग से कितना नुकसान हुआ है. जानकारी के अनुसार, कुचामन में डीडवाना रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से अचानक धुआं उठने लगा और आपातकालीन सायरन बजने लगा.

ईद का अवकाश होने के कारण बैंक में कोई भी कर्मचारी नहीं था. बिल्डिंग से धुआं उठता देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस और नगर पालिका की दमकल को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकलकर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. फिर मकराना नगर परिषद से भी दमकल मंगवाई गई. इसके बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिली है.

पढ़ें- श्रीगंगानगर: अधिकारी और जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

प्रारंभिक तौर पर संभावना जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी, लेकिन आग लगने के सही कारणों का खुलासा जांच के बाद ही होगा. फिलहाल यह भी पता नहीं चल पाया है कि आग से कितना नुकसान हुआ है. स्थानीय कर्मचारियों का कहना है कि जयपुर से जांच टीम आएगी. वह टीम ही जांच करेगी कि आग लगने से बैंक शाखा में कितना नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details