राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

संत समाज भाजपा के साथ...बाकी पार्टियों के मुंह में राम, बगल में छुरी : सुधांशु त्रिवेदी

लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की जिला स्तरीय बैठक में भाग लेने पहुंचे राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने नागौर में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सुधांशु त्रिवेदी ने किसानों के कर्ज माफी के मुद्दे पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के साथ ही किसानों के साथ छलावा किया.

By

Published : Feb 7, 2019, 10:05 PM IST

सुधांशु त्रिवेदी

नागौर.भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेशभर में जिला स्तर पर शुक्रवार को जेल भरो आंदोलन किया जाएगा. त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेसी अपने वादे और अदाओं पर खरे नहीं उतरे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी किसानों के साथ खड़ी है.

सुधांशु त्रिवेदी

साथ ही सुधांशु त्रिवेदी ने एक बार फिर राम मंदिर के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी की नीति को साफ किया. उन्होने कहा कि भाजपा राम मंदिर बनाने के लिए प्रयासरत है और जल्दी ही राम जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया जाएगा.
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा के अंदर और बाहर राम है पर बाकी पार्टियों के लिए राम मंदिर सिर्फ एक मुद्दा है. राजनीतिक पार्टियों के लिए मुंह में राम, बगल में छुरी जैसा माहौल है.
संत समाज की नाराजगी पर त्रिवेदी ने कहा कि संत समाज आज भी भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा है. बीजेपी और संतो की इस मुद्दे पर एक ही राय है. पार्टी राम मंदिर बनाने के पक्ष में खडी है.
वहीं नागौर के लिए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास के पथ पर अग्रसर है. ऐसे में आम जनता को उसी में भागीदार बनाने के लिए सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने के लिए एक बार फिर सरकार को लाना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details