राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा में जिस्मफरोशी का कारोबार, एक ग्राहक सहित दो युवतियां गिरफ्तार

कोटा पुलिस ने बोगस ग्राहक भेज कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीटा एक्ट में दो महिला और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है. युवतियों को वेश्यावृत्ति के लिए कोटा लाने वाला मुख्य आरोपी शानू फरार है.

By

Published : Aug 20, 2019, 5:32 PM IST

two prostitute arrested in kota, कोटा में जिस्मफरोशी का कारोबार

कोटा. शहर पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पीटा एक्ट में दो युवतियों और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में युवतियों को वेश्यावृत्ति के लिए कोटा लाने वाला दलाल शानू अभी फरार है. पुलिस उपाधीक्षक भगवान सिंह हिंगड़ के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाते हुए बस स्टैंड स्थित होटल जमीदार से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कोटा में जिस्मफरोशी का कारोबार, एक ग्राहक सहित दो युवतियां गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी भगवन सिंह हिंगड़ ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि नयापुरा इलाके में बस स्टैंड के पास जमीदार होटल में पिछले कुछ समय से दो युवतियां वेश्यावृत्ति का कार्य करने के लिए रुकी हुई है. जिस पर नयापुरा थाना पुलिस ने पहले तो दो बोगस ग्राहक भेजकर पुष्टि की. इसके बाद कार्रवाई करते हुए होटल पर दबिश दी. जहां से बंगाल निवासी शबनम खातून व शबीना खातून और ग्राहक सोहेल खान को पीटा एक्ट में गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी ग्राहक के साथ पकड़ी गई दो युवतियां.

पुलिस का कहना है कि इन युवतियों में से एक 13 और दूसरी 15 अगस्त को कोटा आई है. इन्हें कोटडी निवासी दलाल शानू ने कानपुर और दिल्ली से ब्रोकर के माध्यम से लेकर आया है. इसके बाद से यह कोटा के जमीदार होटल में वैश्यावृत्ति में लिप्त रही है. वहीं सब्जी मंडी स्थित राधिका होटल में भी रुकी है.

पुलिस हिरासत में आरोपी.

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि सहित अन्य कई होटलों में व्यापार के लिए गई है. ऐसे में पुलिस उम्मीद है कि इस मामले में अन्य कई खुलासे आगे हो सकते हैं. साथ ही जमीदार होटल में बिना आईडी के रुकी हुई थी. ऐसे में होटल संचालक की भूमिका भी संदिग्ध है. पुलिस इस संबंध में भी आगे कार्रवाई करेगी. वहीं दलाल शानू की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश भी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details