राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अनोखी चोरी: कोटा में चोर ब्रांडेड जूते ले गया और अपनी चप्पलें छोड़ गया

शहर में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. एक अज्ञात व्यक्ति घर में रखे हुए ब्रांडेड जूतों को ही चुरा कर ले गया. यह पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद मालिक ने ट्विटर के जरिए राजस्थान पुलिस के हेल्प डेस्क पर शिकायत की. विज्ञान नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

shoes theft in kota,  shoes theft
कोटा में जूतों की चोरी

By

Published : Mar 7, 2021, 1:55 AM IST

कोटा.शहर में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. एक अज्ञात व्यक्ति घर में रखे हुए ब्रांडेड जूतों को ही चुरा कर ले गया. यह पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद मालिक ने ट्विटर के जरिए राजस्थान पुलिस के हेल्प डेस्क पर शिकायत की. विज्ञान नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. मालिक का कहना है कि उसके 10000 रुपए के ब्रांडेड शूज थे, जो चोरी हुए हैं.

पढ़ें:सैनिक सम्मान में की गई हर्ष फायरिंग के दौरान 1 बच्चे की मौत, एक गंभीर घायल

इस वारदात में चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है. जिसमें साफ नजर आ रहा हैं कि चोर दीवार फांद कर मकान में प्रवेश कर जाता है और सीधा जूतों की तरफ बढ़ता है. इस वारदात में साफ है कि चोर सिर्फ जूते चुराने ही आया था. साथ ही खुद की चप्पल छोड़ गया है और जूते चुरा कर ले गया. जहां से चोर ने जूते चुराए हैं. वहां पर दूसरे भी जूते, चप्पल रखे हुए थे. लेकिन चोर की नजर केवल ब्रांडेड जूतों पर ही थी.

कोटा में जूतों की चोरी

घटना 3 मार्च की बताई जा रही है. विज्ञान नगर सेक्टर 1 में रहने वाले सीमेंट कारोबारी गिर्राज गुप्ता ने जूते चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने ट्विटर के जरिए राजस्थान पुलिस के हेल्पडेस्क पर शिकायत की और बताया कि पुलिस ने उनके मामले में किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि इसी तरह से 6 महीने पहले भी उनके जूते चोरी हो गए थे. वहीं चौकीदार का 15 हजार रुपए का मोबाइल चोरी हो गया था. घर के पार्किंग एरिया से 25 हजार रुपए की साइकिल भी चोरी हुई है. साथ ही पड़ोसी का 27 हजार का मोबाइल भी चुरा कर ले गए हैं.

उसने शिकायत में यह भी लिखा कि पुलिस इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है. जिसके बाद पुलिस ने यह एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही चोर की पड़ताल सीसीटीवी की मदद से करने में जुटी हुई है. चोर का अभी तक सुराग नहीं लग सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details