राजस्थान

rajasthan

MP के CM शिवराज सिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय ने स्पीकर ओम बिरला के पिता के निधन पर जताया शोक

By

Published : Oct 2, 2020, 3:27 PM IST

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शुक्रवार को लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने कोटा पहुंचे. दोनों नेताओं ने परिवार जनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया.

Speaker Birla father dies,  CM Shivraj Singh Chauhan paid tribute
CM शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक

कोटा. लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के पिता श्रीकृष्ण बिरला के निधन पर शोक व्यक्त करने और श्रद्धांजलि का सिलसिला जारी है. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के प्रति आमजन और प्रबुद्धजनों ने संवेदना जताई. वहीं श्रीकृष्ण बिरला को तमाम लोगों ने शुक्रवार को भी उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

CM शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हवाई मार्ग से कोटा पहुंचे. इसके बाद एयरपोर्ट से सीधे दादाबाड़ी स्थित लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के बड़े भाई राजेश कृष्ण बिरला के निवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने आए. दोनों नेताओं ने श्रीकृष्ण बिरला के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की. इसके बाद पूरे परिवार जनों से मिलकर ढांढस बंधाया.

पढ़ें-सीएम शिवराज सिंह का कोटा दौरा, स्पीकर बिरला के पिता के निधन पर कैलाश चौधरी और संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने जताया शोक

साथ ही परिजनों से कहा कि श्रीकृष्ण बिरला के संस्कार ही हैं, जिनकी प्रेरणा से पूरा परिवार समाज और देश की सेवा में अनुकरणीय योगदान दे रहा है. उनके निधन से हुई क्षति की पूर्ति तो नहीं हो सकती, लेकिन उनकी स्मृतियां परिवार व उनसे जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को कल्याण के मार्ग पर बढ़ने को प्रेरित करती रहेंगी.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि श्रीकृष्ण बिरला के आशीर्वाद से ही हमारे साथी ओम बिरला लोकसभा का सफल संचालन कर रहे हैं. जो सहकार क्षेत्र में उन्होंने काम किए हैं वह हमेशा याद किए जाएंगे. चौहान ने कहा कि जो व्यक्ति इस संसार में आया है उसका जाना निश्चित है. श्रीकृष्ण बिरला हमेशा याद किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details