राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

रंजिश में हत्या: कोटा में दिनदहाड़े बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भूना, अस्पताल में तोड़ा दम

शहर के अनंतपुरा थाना इलाके में सरेआम एक हिस्ट्रीशीटर और शराब कारोबारी की हत्या का मामला सामने आया है. अज्ञात बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर और शराब कारोबारी ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. फायरिंग में युवक के दाएं कंधे के नीचे गोली लगी है, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसके शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट कराया है, जहां पर आगे की प्रक्रिया की जा रही है. वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

killed history sheeter in kota
कोटा में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

By

Published : Mar 24, 2021, 1:05 PM IST

Updated : Mar 24, 2021, 6:34 PM IST

कोटा.शहर के अनंतपुरा थाना इलाके में सरेआम एक हिस्ट्रीशीटर और शराब कारोबारी की हत्या का मामला सामने आया है. अज्ञात बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर और शराब कारोबारी ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. फायरिंग में युवक के दाएं कंधे के नीचे गोली लगी है, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसके शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट कराया है, जहां पर आगे की प्रक्रिया की जा रही है. वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

कोटा में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. मामले के अनुसार, शराब कारोबारी और हिस्ट्रीशीटर जीतू गिरी गोस्वामी उर्फ जीतू टेंशन का पहले से ही विवाद शराब को लेकर लोगों से चल रहा था. बुधवार सुबह करीब 10 बजे घर के नजदीक गोबरिया बावड़ी पर वह कार से नीचे उतरा ही था कि अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और उस पर गोलियां चला दी. यह गोली जीतू टेंशन के बाएं कंधे के नीचे लगी. इसके बाद सनसनी फैल गई. उसका घर भी नजदीक ही था. ऐसे में रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे. हालांकि, आरोपी मौके से फरार हो गए थे. घटना के बाद ही घायल अवस्था में जीतू टेंशन को झालावाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद उसके शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट किया. उसके परिजनों का कहना है कि उन्हें जानकारी नहीं है कि हमलावर दो थे या तीन, लेकिन वह बाइक पर सवार होकर आए थे. साथ ही, उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था. घटना के बाद से ही अनंतपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे हैं. डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है. इनके अलावा आसपास के सीसीटीवी कैमरा चेक किए जा रहे हैं, ताकि हमलावरों की पहचान तुरंत हो सके.

पढ़ें:खाकी को दागदार करने वाले कांस्टेबल के खिलाफ महज 13 घंटे में पेश किया चालान, सेवा से भी बर्खास्त

सोशल मीडिया पर दी थी मारने की धमकी...

इस मामले में मृतक के भाई कालू गिरी का कहना है कि उसके भाई का शराब का कारोबार था और वह कल रात को ही उदयपुर से आया था. शराब के कारोबार को लेकर उसकी रंजिश भी कुछ लोगों से चल रही थी. हालांकि, हमलावर कौन है, इस संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. साथ ही, उसका कहना है कि कुछ लोगों ने धमकी देते हुए स्टेटस भी सोशल मीडिया पर अपलोड किए हुए थे, जिसमें जीतू पेंशन को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

दो साल पहले हुई थी बच्चे की हत्या...

दो साल पहले जून महीने में जीतू टेंशन के बेटे अजय की भी हत्या हमलावरों ने कर दी थी, जिसकी उम्र तब 16 साल की उसके चाकू के दो गहरे घाव सीने पर थे. अस्पताल लाते समय उसकी मौत हो गई थी. यह भी शराब ठेके के विवाद के चलते ही हुई थी. इस मामले में शराब ठेके के आसपास था. कुछ नाबालिक बच्चों ने हमला कर उसकी हत्या कर दी थी, तब से ही जीतू टेंशन का विवाद कुछ लोगों से चल रहा था.

Last Updated : Mar 24, 2021, 6:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details