राजस्थान

rajasthan

कोटा: कॉमर्स कॉलेज में चाकूबाजी की घटना के विरोध में NSUI का प्रदर्शन

By

Published : Mar 3, 2021, 6:43 PM IST

कोटा में कॉमर्स कॉलेज के बाहर मंगलवार को हुई चाकूबाजी के मामले को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. कॉलेज और पुलिस प्रशासन की ओर से निर्दोष छात्रों को आरोपी बनाने से नाराज होकर एनएसयूआई के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष विशाल मेवाड़ा की अगुवाई में छात्रों ने कॉलेज में जमकर हंगामा किया.

kniefing incident in commerce college kota, kota latest hindi news
कामर्स कालेज में चाकूबाजी की घटना के विरोध में NSUI का प्रदर्शन ....

कोटा.कोटा में कॉमर्स कॉलेज के बाहर मंगलवार को हुई चाकूबाजी के मामले को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. कॉलेज और पुलिस प्रशासन की ओर से निर्दोष छात्रों को आरोपी बनाने से नाराज होकर एनएसयूआई के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष विशाल मेवाड़ा की अगुवाई में छात्रों ने कॉलेज में जमकर हंगामा किया.

कॉमर्स कालेज में चाकूबाजी की घटना के विरोध में NSUI का प्रदर्शन...

गुस्साए छात्रों ने कॉलेज का मुख्य गेट बंद कर दिया और कॉलेज और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके बाद छात्र एकजुट होकर प्राचार्य कक्ष में पहुंचे. जहां कार्यवाहक प्राचार्य एन के जैन से मुलाकात करके उन्होंने ज्ञापन सौंपा.

पढ़ें:धौलपुर में बदमाशों का दुस्साहस, रोडवेज बस में गार्ड की आंखों में मिर्ची फेंक कुख्यात बदमाश को छुड़ाने का किया प्रयास

छात्रों ने आरोप जड़ा की कॉलेज प्रबंधन की ओर से पुलिस को जो रिपोर्ट दी गई है, उसमें कई नाम ऐसे हैं, जो घटना के समय मौके पर मौजूद ही नहीं थे. उन्होंने कॉलेज में सक्रिय असामाजिक तत्व पर भी लगाम कसने की मांग की. ताकि कॉलेज का नाम बदनाम ना हो. उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. कार्यवाहक प्रिंसिपल ने कहा कि छात्रों ने जो भी मांग रखी है, उसको ध्यान में रखकर आगे जांच की जाएगी. इसके अलावा जो पुलिस में मामले की जांच है. वह पुलिस अधिकारी ही बता पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details