राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: KEDL फर्जी VCR भरकर लोगों से कर रही अवैध वसूली

भारतीय जनता पार्टी ने केईडीएल के खिलाफ पैदल मार्च निकाला और केईडीएल के कॉर्पोरेट ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता टीलेश्वर मंदिर एकत्रित हुए.

By

Published : Dec 21, 2019, 2:58 PM IST

kota news, march against KEDL, कोटा समाचार, केईडीएल का विरोध
भाजपा ने केईडीएल के खिलाफ पैदल मार्च निकाला

कोटा.शहर की बिजली व्यवस्था को जेवीवीएनएल की फ्रेंचाइजी रूप में संभाल रही केईडीएल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज हो गए हैं. भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को केईडीएल के खिलाफ पैदल मार्च निकाला और केईडीएल के कॉर्पोरेट ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता टीलेश्वर मंदिर एकत्रित हुए. यहां पर विधायक संदीप शर्मा और कल्पना देवी के नेतृत्व में पैदल मार्च करते हुए कोटडी रोड स्थित केईडीएल के कॉरपोरेट ऑफिस में पहुंचे.

भाजपा ने केईडीएल के खिलाफ पैदल मार्च निकाला

रैली में शामिल भाजपा के कार्यकर्ता और महिलाएं तख्तियां हाथ में लिए थे, जिन पर केईडीएल के खिलाफ नारे लिखे थे. विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि केईडीएल जरूर हमारे राज में आई है, लेकिन लोगों को ज्यादा बिल भेजने के साथ-साथ फर्जी वीसीआर भर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि जब हम फोन करते हैं. तो वीसीआर की रकम आधी कर दी जाती है, लेकिन यह वीसीआर पूरी तरह से फर्जी और अवैध है. जब तक केईडीएल कंपनी ने आम जनता को लूटना बंद नहीं किया. वे इसी तरह से प्रदर्शन करेंगे और इस प्रदर्शन को जन आंदोलन बनाकर ही दम लेंगे.

वहीं भाजपा के प्रदर्शन के चलते पहले तो घोड़े वाले बाबा चौराहे के नजदीक टीलेश्वर मंदिर के सामने जाम लग गया. सैकड़ों की संख्या में वाहन चालक इसमें फंस गए. यहां से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ा. इसके बाद एरोड्रम सर्किल भी पूरी तरह से जाम रहा. एरोड्रम सर्किल से डीसीएम, झालावाड़ छावनी और सीएडी की तरफ जाने वाले मार्ग पर वाहनों की रेलम पेल लगी रही.

यह भी पढ़ें- कोटा: इटावा में स्वास्थ्य के लिए दौड़ कार्यक्रम का आयोजन बना खानापूर्ति

जिस भी रास्ते से भाजपा का पैदल मार्च गुजरा वहां भी वाहन जगह-जगह फंसते रहे. कोटडी रोड स्थित केईडीएल के कॉर्पोरेट ऑफिस पहुंचा. वहां भी रास्ता जाम ही रहा. केईडीएल ऑफिस के बाहर करीब आधे घंटे तक भाजपा नेताओं ने भाषण दिए. इस दौरान पूरा रास्ता जाम रहा. यहां से निकलने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details